Ola-Uber से टक्कर लेने के लिए एक कैब ड्राइवर ने लॉन्च कर दिया खुद का ऐप, जानें कैसे करता है काम
Advertisement
trendingNow12023206

Ola-Uber से टक्कर लेने के लिए एक कैब ड्राइवर ने लॉन्च कर दिया खुद का ऐप, जानें कैसे करता है काम

Ola Uber Cab: एक ऑटो वाले ने अपना खुद का राइड-शेयरिंग ऐप लॉन्च कर लिया है. अब जरा सोचिए, वो ओला और उबर को टक्कर देने की जुगत में लगा हुआ है. वाकई कुछ नया देखने को मिलता है बेंगलुरु में.

Ola-Uber से टक्कर लेने के लिए एक कैब ड्राइवर ने लॉन्च कर दिया खुद का ऐप, जानें कैसे करता है काम

Cab Driver Launch App: दिल्ली-मुंबई के बाद अगर किसी बड़े शहर में अनोखा देखने को मिलता है वह सिटी है बेंगलुरु. इस शहर को भारत की स्टार्टअप राजधानी भी कहा जाता है. यहां पर कभी-कभी कुछ अनूठे किस्से सुनने को मिल जाते हैं. यहां के लोग ऐसे-ऐसे हादसे देखते हैं, जो कहीं और नहीं होते. 'पीक बेंगलुरु' (Peak Bengaluru) नाम तो सुना होगा? इसका मतलब है वो अजीबोगरीब चीजें जो सिर्फ इस IT हब में हो सकती हैं. हाल ही में, एक ऑटो वाले ने अपना खुद का राइड-शेयरिंग ऐप लॉन्च कर लिया है. अब जरा सोचिए, वो ओला और उबर को टक्कर देने की जुगत में लगा हुआ है. वाकई कुछ नया देखने को मिलता है बेंगलुरु में.

कैब ड्राइवर ने खुद का ही बना लिया अपना ऐप

बेंगलुरु वाला एक बंदा एक्स पर मज़ेदार खबर बता रहा है. द बेंगलुर मैन नाम के एक यूजर ने इस कहानी के एक्स पर शेयर किया है. उसके कैब वाले ने अपना ही राइड-शेयरिंग ऐप बना लिया है. उसने अपने कैप्शन में लिखा, "पीक बेंगलुरु की बात तो करो! मेरे उबर ड्राइवर मिस्टर लोकेश ने बताया कि उन्होंने उबर और ओला को चैलेंज देने के लिए अपना ऐप बना लिया है. उनके ऐप पर पहले से ही 600 से ज्यादा ड्राइवर हैं. एक और अच्छी बात यह है कि आज ही उन्होंने आईफोन वालों के लिए अपना ऐप (iOS) लॉन्च कर दिया है." उन्होंने ऐप का एक पैम्फलेट भी दिखाया, जिसमें कंपनी की वेबसाइट, कस्टमर सर्विस का नंबर और ईमेल पता लिखा हुआ है.

 

 

Ola-Uber से टक्कर लेने के लिए किया ऐसा

बेंगलुरु में तो वाकई कुछ भी हो सकता है. पोस्ट के शेयर होने के बाद से इसे माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 50 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कहा, "एक बार एयरपोर्ट से एक लोकेश नाम का कैब ड्राइवर मुझसे भी मिला है. बहुत ही मेहनती आदमी था. उसने मुझे एयरपोर्ट जाने के लिए कभी जरूरत हो तो उसे जरूर फोन करने को कहा. उसने बताया कि उसके पास टेक्सी ड्राइवरों का एक ग्रुप है जो साथ काम करते हैं. सोचता हूं कहीं ये वही लोकेश तो नहीं?" बेंगलुरु वाले ने जवाब दिया, "वाह! हो सकता है वो ही हो. कह रहा था कि ऐप और कंपनी उसका ही आइडिया है. अगर कभी टैक्सी चाहिए तो उसे जरूर फोन करूं."

Trending news