Camera: नदी में मिला 13 साल पुराना कैमरा, तस्वीरें जस की तस..चौंकाने वाली PHOTOS
Advertisement

Camera: नदी में मिला 13 साल पुराना कैमरा, तस्वीरें जस की तस..चौंकाने वाली PHOTOS

Colorado River: लोगों के लिए सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि इस कैमरे में खींची गई 13 साल पुरानी सभी तस्वीरें जस की तस सही सलामत निकली हैं. जब तस्वीरें निकाली गईं तब जाकर पता चला कि यह कैमरा कब खोया है और किसका है.

Camera: नदी में मिला 13 साल पुराना कैमरा, तस्वीरें जस की तस..चौंकाने वाली PHOTOS

Old Caemra Found: ऐसा दौर आ गया है जब लोग तस्वीरें खींचते हैं और बात-बात पर वीडियो बनाने लगते हैं. लेकिन क्या अपने सोचा है कि एक 13 साल पुराना कैमरा खो गया हो और वह अचानक से नदी के अंदर मिल जाए. इसके बाद शायद लोग यही सोचेंगे यह कैमरा भी बेकार हो गया होगा और इसमें खींची गई तस्वीरें भी धुल गई होंगी. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे आप सुनेंगे तो चौंक जाएंगे. 

13 साल पहले खो गया था
दरअसल, यह घटना अमेरिका की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कैमरा 13 साल पहले खो गया था. हाल ही में एक मछुआरे को नदी से पास कुछ ऐसी चीजे मिली तो वह चौंक गया. उसने ध्यान से देखा तो यह कैमरा था. उसने बताया कि पहले तो समझ नहीं आया कि यह क्या है और वह इसे फेंकने की योजना बना रहा था. लेकिन फिर इसे खोला गया तो अंदर से एक मेमोरी कार्ड बाहर निकला. 

उसको कैमरा मिल गया
इसकी मेमोरी कार्ड भी सही सलामत थी. मछुआरे ने मेमोरी कार्ड के आधार पर मिले डेटा के आधार पर फेसबुक पर पूरी जानकारी शेयर कर दी और ढूंढते ढूंढते आखिरकार उस कैमरे की मालकिन की नजर उस फेसबुक पोस्ट पर पड़ गई. उसने उस मछुआरे से संपर्क साधा तब जाकर उसको कैमरा मिल गया.

वह यह देखकर हैरान थी कि उस कैमरे की सभी तस्वीरें सही सलामत थी. इस कैमरे में कुछ शादियों की तस्वीरें थी जबकि कुछ पार्टी की तस्वीरें भी शामिल थीं. जिस वक्त यह कैमरा खो गया था उस समय यह महिला समुंदर के किनारे घूमने गई हुई थी और उसके हाथ से कैमरा छूट गया था. फिलहाल वह कैमरा पाकर बहुत खुश है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news