मगरमच्छ को बुलाकर उससे करवाया वेटर वाला काम, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए
Advertisement
trendingNow12326249

मगरमच्छ को बुलाकर उससे करवाया वेटर वाला काम, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए

Crocodile Video: शख्स हाथ में बीयर की कैन लेकर नाव से बाहर झुक जाता है. एक मगरमच्छ उसकी तरफ आता है. शख्स उसे थोड़ा छूता है, उसकी ठुड्डी पकड़ लेता है और फिर...

 

मगरमच्छ को बुलाकर उससे करवाया वेटर वाला काम, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए

Crocodile Shocking Video: फ्लोरिडा से एक वीडियो वायरल हुआ है. आप यकीन नहीं मानेंगे, लेकिन एक शख्स ने बहुत ही खतरनाक काम किया. उसने एक मगरमच्छ को अपनी नाव के पास बुलाया ताकि वो उसकी बीयर का कैन खोल दे. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसे अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मगरमच्छ से खुलवाया बीयर का कैन

ये वीडियो सिर्फ 27 सेकंड का है. इसमें दिख रहा है कि शख्स हाथ में बीयर की कैन लेकर नाव से बाहर झुक जाता है. एक मगरमच्छ उसकी तरफ आता है. शख्स उसे थोड़ा छूता है, उसकी ठुड्डी पकड़ लेता है और फिर कैन को खोलने के लिए उसके दांत इस्तेमाल कर लेता है. नाव पर उसके दोस्त ताली बजाकर उसका हौसला बढ़ाते हैं और फिर खुशी से वो खुली हुई बीयर पी लेता है. इस वीडियो का कैप्शन है "मगरमच्छ को कैन खोलने की मशीन बनाना."

 

 

फ्लोरिडा में तो अक्सर ही मगरमच्छ दिख जाते हैं, लेकिन ये वाला वाकई अलग है. एक शख्स ने इस वीडियो को देखकर कमेंट किया, "ये वीडियो देखकर ऐसा लगा मानो हमने ‘फ्लोरिडा’ शब्द का मतलब देखा हो!" दूसरों ने कहा, "फ्लोरिडा वाले आदमी और उसके पालतू मगरमच्छ से कभी मत पंगा लो!" और "ये आज देखा गया सबसे ज़्यादा फ्लोरिडा जैसी चीज़ है!" 

हैरान कर देने वाले कमेंट्स

शायद सबसे मजेदार टिप्पणी ये थी, "मुझे बताओ कि क्या तुम फ्लोरिडा से हो? तब तो मगरमच्छ के साथ दिन-रात बीतती होंगी." यह घटना इतनी अजीबोगरीब और खतरनाक है कि अक्सर लोग यही कहते है कि यह केवल फ्लोरिडा में ही हो सकती है, जो अजीबोगरीब घटनाओं के लिए जाना जाता है.

Trending news