मुंबई के स्विमिंग पूल में घुस आया मगरमच्छ, एम्प्लाई को काटा तो पहुंचा अस्पताल; फिर देखें क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11898551

मुंबई के स्विमिंग पूल में घुस आया मगरमच्छ, एम्प्लाई को काटा तो पहुंचा अस्पताल; फिर देखें क्या हुआ

Crocodile In Swimming: बीएमसी शिवाजी पार्क स्विमिंग पूल के अंदर 2 फुट लंबा मगरमच्छ पाया गया. मगरमच्छ बीएमसी के स्विमिंग पूल के अंदर पाया गया था जहां बच्चों सहित 2,000 लोग रोजाना तैरते हैं. मगरमच्छ के बच्चे को पकड़ने के दौरान स्विमिंग पूल का एक सफाई कर्मचारी घायल हो गया.

 

मुंबई के स्विमिंग पूल में घुस आया मगरमच्छ, एम्प्लाई को काटा तो पहुंचा अस्पताल; फिर देखें क्या हुआ

Crocodile In Swimming Pool: बीएमसी शिवाजी पार्क स्विमिंग पूल के अंदर 2 फुट लंबा मगरमच्छ पाया गया. मगरमच्छ बीएमसी के स्विमिंग पूल के अंदर पाया गया था जहां बच्चों सहित 2,000 लोग रोजाना तैरते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मगरमच्छ के बच्चे को पकड़ने के दौरान स्विमिंग पूल का एक सफाई कर्मचारी घायल हो गया. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से वह जल्दी ठीक हो गए. घटना का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें मगरमच्छ का बच्चा लापरवाही से पूल में तैर रहा है और इधर-उधर चक्कर लगा रहा है.

स्विमिंग पूल के अंदर घुसा मगरमच्छ

आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे ओलंपिक साइज के स्विमिंग पूल में एक मगरमच्छ का बच्चा मिला. एक्सपर्ट की मदद से मगरमच्छ को पकड़ लिया गया और इसे डिपार्टमेंट को सौंपने की प्रक्रिया चल रही है. पार्क के उपायुक्त किशोर गांधी ने यह भी बताया कि इस बात की जांच की जाएगी कि स्विमिंग पूल में मगरमच्छ का बच्चा कहां से आया और फिर भविष्य में ऐसा न हो, इसकी आवश्यक देखभाल की जाएगी. इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए स्विमिंग पूल और थिएटर कोऑर्डिनेटर संदीप वैशम्पायन ने कहा कि हर सुबह सदस्यों के लिए खोलने से पहले संबंधित कर्मचारियों द्वारा स्विमिंग पूल का सावधानीपूर्वक निरीक्षण किया जाता है.

 

 

वीडियो देखकर घबरा गए कई सारे लोग

उनके मुताबिक आज सुबह करीब 5.30 बजे स्विमिंग पूल का निरीक्षण करते समय ओलंपिक साइज रेसिंग स्विमिंग पूल में एक मगरमच्छ का बच्चा मिला. गौरतलब है कि इस स्विमिंग पूल के बगल में एक निजी चिड़ियाघर संग्रहालय है और संभावना जताई जा रही है कि मगरमच्छ वहीं से आया होगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इस वीडियो को काफी वायरल कर रहे हैं. 

Trending news