Ajab Gajab News: शख्स से सिगरेट छीनकर पी लेता था कौआ, ज्यादा स्मोक की वजह से गई जान?
Advertisement
trendingNow11161302

Ajab Gajab News: शख्स से सिगरेट छीनकर पी लेता था कौआ, ज्यादा स्मोक की वजह से गई जान?

Ajab Gajab News: साल 2020 में कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन लगा था. इस दौरान पीट अपना ज्यादातर टाइम अपने बगीचे में गुजारते थे. वह अक्सर सिगरेट पीते रहते थे. एक बार वह सिगरेट पी रहे थे, तभी एक कौआ वहां आया और उनके साथ सिगरेट एंजॉय करने लगा.

social media

Ajab Gajab News: आपने अक्सर देखा होगा कि दो सिगरेट पीने वालों की आपस में बहुत ही जल्दी दोस्ती हो जाती है. इसी तरह दारू पीने वाले भी बड़े आराम से एक-दूसरे के दोस्त बन जाते हैं, लेकिन क्या आपने कभी एक कौए और एक इंसान की दोस्ती सिगरेट की वजह से होती सुनी है. इंग्लैंड के एक शख्स की दोस्ती एक कौए से इस वजह से हो गई थी, क्योंकि कौआ भी सिगरेट पीता था.

मुंह से छीनकर सिगरेट पी लेता था कौआ

'डेली मेल' की खबर के अनुसार, साल 2020 में कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन लगा था. इस दौरान इंग्लैंड के ईस्ट ससेक्स के रहने वाले पीट अपना ज्यादातर टाइम अपने बगीचे में गुजारते थे. पीट अक्सर सिगरेट पीते रहते थे. पीट ने बताया कि एक बार वह सिगरेट पी रहे थे, तभी एक कौआ वहां आया और उनके साथ सिगरेट एंजॉय करने लगा.

पीट ने बताया कि कौए ने जब पहली बार उनका सिगरेट चखा तो उसके बाद जैसे उसे सिगरेट की लत ही लग गई थी. इसके बाद वह हर रोज उनके पास आने लगा और दोनों साथ में सिगरेट एंजॉय करते थे. पीट ने इस कौए को अपना दोस्त बना लिया था और उसका नाम क्रैग रखा था. पीट बताते हैं कि कई बार क्रैग उनके मुंह से सिगरेट छीन लेता था और पीने लगता था. इन दोनों की दोस्ती कई महीनों तक चली.

ज्यादा सिगरेट की वजह से हो गई है मौत?

हालांकि, पिछले कुछ महीनों से क्रैग ने पीट के बगीचे में आना छोड़ दिया है. पीट ने बताया कि अब उन्हें डर लग रहा है कि कहीं ज्यादा सगरेट पीने की वजह से उसकी मौत तो नहीं हो गई. पिछले साल अक्टूबर के बाद से वह उन्हें दिखाई नहीं दिया है. पीट ने बताया कि अपने अनोखे स्मोकिंग पार्टनर के साथ उन्होंने 6 हजार से ज्यादा तस्वीरें खींची हैं. इन तस्वीरों को उन्होंने NFT आर्टवर्क में बदल दिया है. इसके बाद क्रैग के नाम से बने ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर किया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news