स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच हुआ धांसू डांस कॉम्पिटिशन, आखिर वाला सीन तो जरूर देखना चाहिए
Advertisement
trendingNow11501729

स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच हुआ धांसू डांस कॉम्पिटिशन, आखिर वाला सीन तो जरूर देखना चाहिए

Teacher Student Dance Competition: स्कूली बच्चे जब टीचर को अंडरस्टीमेट करने लगते हैं तो टीचर को खुद आगे बढ़कर आना पड़ता है और दिखलाना पड़ता है कि वह किसी से कम नहीं हैं. दिल खोल कर नाचने में बहुत मजा आता है.

 

स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच हुआ धांसू डांस कॉम्पिटिशन, आखिर वाला सीन तो जरूर देखना चाहिए

Teacher Student Dance Video: आज के स्कूल पहले के जमाने से कहीं ज्यादा एडवांस हो चुके हैं और न सिर्फ स्टूडेंट बल्कि टीचर भी आगे बढ़कर हिस्सा लेते हैं. हर एक चीज में लोग कॉम्पिटिशन करते हैं और अब लोग इससे बिल्कुल भी नहीं कतराते. स्कूली बच्चे जब टीचर को अंडरस्टीमेट करने लगते हैं तो टीचर को खुद आगे बढ़कर आना पड़ता है और दिखलाना पड़ता है कि वह किसी से कम नहीं हैं. दिल खोल कर नाचने में बहुत मजा आता है. रोजाना बहुत सारे डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते हैं, लेकिन एक स्कूल में एक टीचर और उसके स्टूडेंट के बीच एक चौंकाने वाला डांस-ऑफ देखने को मिला, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

स्टूडेंट और टीचर के बीच डांस कॉम्पिटीशन

टीचर और स्टूडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वीडियो फ्लोरिडा के एक पब्लिक स्कूल सुमनेर हाई स्कूल में लिया गया था. 38 सेकंड की क्लिप नेटली मैकक्लेन द्वारा ऑनलाइन पोस्ट की गई थी, जो स्कूल में असिस्टेंट प्रिसिंपल हैं. उन्होंने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "हमारी 8वीं कक्षा के स्टूडेंट्स के पास डांस में अच्छा कौशल है, जिन्होंने डांस ब्रेक किया. टीचर को डेडीकेट करते हुए साल 2022 अच्छे तरीके से गुडबाय किया जा रहा है. लव माय स्टिंग्रेज हैप्पी हॉलीडे." वीडियो की शुरुआत में एक लड़के को डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह अपने टीचर को डांस बैटल में चुनौती देता है.

देखें वीडियो-

 

इंटरनेट पर वीडियो ने जमकर मचाया तहलका

इतना ही नहीं, बच्चे ने अपने टीचर के सामने ताली बजाकर चैलेंज का इशारा करता है. ऑडोटोरियम में अन्य स्टूडेंट्स के सामने टीचर ने चैलेंज स्वीकार करते हुए सभी के सामने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिया. जैसे ही टीचर ने डांस करना शुरू किया, लोग हैरान रह गए. बच्चे चिल्लाने लगे और खूब प्रोत्साहित किया. वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और 22,000 से अधिक बार लाइक किया गया. कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी और शानदार प्रतिक्रिया भी देखने को मिली. इंटरनेट यूजर्स ने इस तरह के अच्छे माहौल के लिए टीचर की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "इस तरह के टीचर पर्याप्त कमाई नहीं करते या उन्हें वह श्रेय नहीं मिलता जिसके वे हकदार हैं."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news