Viral Video: कुत्ते के सामने नाच रही थी 'बसंती', गुस्से में डॉग ने जो किया जिंदगीभर रखेगी याद
Advertisement
trendingNow11668586

Viral Video: कुत्ते के सामने नाच रही थी 'बसंती', गुस्से में डॉग ने जो किया जिंदगीभर रखेगी याद

Dangerous Dog Attack Viral Video: वीरू का किरदार निभाने वाले एक्टर धर्मेंद्र का इरादा अपने डायलॉग से बसंती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हेमा को डकैतों के सामने डांस करने से रोकना था. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने 'बसंती' को कुत्तों के सामने डांस करने से रोकने के लिए एक मजेदार तरीका निकाला है.

 

Viral Video: कुत्ते के सामने नाच रही थी 'बसंती', गुस्से में डॉग ने जो किया जिंदगीभर रखेगी याद

Dog Attack On Girl Viral Video: 'बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना...' बॉलीवुड की क्लासिक मूवी 'शोले' की एक पॉपुलर पंच लाइन है. फिल्म सीक्वेंस के अनुसार, बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने यह डायलॉग बोला है, जबकि हेमा मालिनी को गब्बर सिंह और उसके गिरोह के सामने डांस करने के लिए मजबूर किया जाता है. वीरू का किरदार निभाने वाले एक्टर धर्मेंद्र का इरादा अपने डायलॉग से बसंती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हेमा को डकैतों के सामने डांस करने से रोकना था. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने 'बसंती' को कुत्तों के सामने डांस करने से रोकने के लिए एक मजेदार तरीका निकाला है.

कुत्ते के सामने नाच रही 'बसंती' को कुत्ते ने काटा

'रील्स मेनिया' युवाओं को दीवाना बना रहा है. किसी भी पॉपुलर सॉन्ग या डायलॉग पर डांस या परफॉर्मेंस करना और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करना इन दिनों काफी आम है. यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक लड़की को कुत्तों के सामने डांस करते हुए दिखाया गया है और इसके क्या परिणाम होते हैं, आप सोच भी नहीं सकते. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, लड़की बॉलीवुड फिल्म 'रेस' का सॉन्ग 'जरा जरा टच मी टच मी टच मी...' पर थिरक रही है, जिसमें कैटरीना कैफ और सैफ अली खान हैं. लड़की सड़क किनारे गाने पर डांस करती रहती है, लेकिन तभी एक हादसा हो जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@dj_ayaan_official_52)

 

वीडियो देखने के बाद लोग रह गए दंग

हालांकि, डांस करते समय एक आवारा कुत्ता लड़की के पास आता है और अचानक उसे काट लेता है. लड़की हैरान और घबराई हुई जगह से भाग जाती है. बाद में लड़की ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने कुत्ते के काटने के जख्म दिखाती नजर आ रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी समय पहले सामने आया था लेकिन फिर से वायरल हो रहा है. इस बीच, वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद ही हैरान रह गए और अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे थे. कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "इस बसंती को तो कुत्ते ने काट लिया."

Trending news