घर में चद्दर तानकर सो रहा था शख्स, तभी छत से आई ऐसी डरावनी आवाज, देखा तो उड़ गए होश
Advertisement

घर में चद्दर तानकर सो रहा था शख्स, तभी छत से आई ऐसी डरावनी आवाज, देखा तो उड़ गए होश

Snakes At Home: अगर आपको सांपों से डर लगता है, तो देखने से पहले इसे एक चेतावनी समझें; वीडियो आपको परेशान कर सकता है. मलेशिया के एक घर की छत से तीन बड़े सांपों के गिरने का दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

घर में चद्दर तानकर सो रहा था शख्स, तभी छत से आई ऐसी डरावनी आवाज, देखा तो उड़ गए होश

Dangerous Snake Video: अगर आपको अपने घर की छत में एक नहीं बल्कि तीन विशालकाय सांप छिपे हुए मिले तो आप क्या करेंगे? ऐसा ही कुछ मलेशिया के एक घर में हुआ और इस डरावनी घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अगर आपको सांपों से डर लगता है, तो देखने से पहले इसे एक चेतावनी समझें; वीडियो आपको परेशान कर सकता है. मलेशिया के एक घर की छत से तीन बड़े सांपों के गिरने का दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

घर की छत से निकल आए तीन भयानक सांप

खबर के मुताबिक, निवासियों ने देर रात परेशान करने वाले शोर को सुनने के बाद आपातकालीन दल को सूचना दी, इसके बाद उन्हें उस जगह पर भेजा गया. वीडियो में रेस्क्यू टीम द्वारा पकड़े गए विशाल सांपों का एक हिस्सा दिखाया गया है. जब चालक दल का एक सदस्य छत के एक हिस्से को लोहे की छड़ी से टैप करता है, तो कम से कम तीन सांपों को एक साथ छत से गिरते हुए देखे जा सकते हैं. तीनों ही एक दूसरे से लिपटे होते हैं और यह सब कैमरे में कैद हो गया. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,  "वे रात को सोते समय अपने ऊपर अजीब सी आवाजें सुन रहे थे."

 

 

बाहर निकालने के लिए आई रेस्क्यू टीम

एमरजेंसी रेस्क्यू टीम के सदस्य को सांपों को पकड़ने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. बाद में रेस्क्यू टीम ने उन्हें कमरे से बाहर खींच लिया. इसके बाद एक कर्मचारी छत के उस हिस्से को टैप करने के लिए आगे बढ़ा, लेकिन छत का हिस्सा टूट गया जिससे पता चला कि यह सिर्फ एक नहीं बल्कि तीन विशाल सांप थे. जैसे ही सांप आधा छत के अंदर और आधा दीवार से नीचे लटका दिखा, कर्मचारी चिल्लाने लगे. उनमें से एक ने सांप की पूंछ पकड़ ली और उसे नीचे खींचना शुरू कर दिया. फर्श पर गिरने के बाद उन्हें कमरे से बाहर निकाला गया. इस वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों को डरा दिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news