पुलिस की ड्यूटी करके लौटी मां के पीछे-पीछे दौड़ने लगी बेटी- देखें इमोशनल Video

इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भले ही ऑन ड्यूटी महिला अधिकारी कितनी भी सख्त हो, लेकिन जब बच्चे या बेटी सामने हो तो मां की ममता बाहर आ ही जाती है.

पुलिस की ड्यूटी करके लौटी मां के पीछे-पीछे दौड़ने लगी बेटी- देखें इमोशनल Video

नई दिल्ली : कहते हैं कि एक महिला अपनी सभी कर्तव्यों को निभाती है और जब मां की भूमिका में होती है तो वह बेहद ही ममतामयी होती है. मदर्स डे के मौके पर ज्यादातर लोगों ने अपनी मां को याद किया और उनके साथ कीमती पल बिताएं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस की ड्यूटी करके जब महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता घर पहुंची तो उसके पीछे-पीछे उसकी बेटी भागने लग जाती है.

ड्यूटी से लौटी मां के पीछे भागी बेटी

इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भले ही ऑन ड्यूटी महिला अधिकारी कितनी भी सख्त हो, लेकिन जब बच्चे या बेटी सामने हो तो मां की ममता बाहर आ ही जाती है. ड्यूटी से वापस अपने घर पर लौटी महिला को देखने के बाद बेटी उसके पीछे-पीछे भागने शुरू कर दिया. यह इमोशनल वीडियो देखने के बाद आप खुद भावुक हो जाएंगे.

44 लाख बार देखा गया वीडियो

महाराष्ट्र पुलिस की अधिकारी रैंक की महिला का वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचाया. इसे दो लाख 65 हजार बार लाइक्स और करीब 44 लाख बार वीडियो देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर करने वाले शख्स ने कैप्शन में लिखा, 'मुझको मुझ में जगह नहीं मिलती, तू है मौजूद इस कदर मुझमें...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@psi_anita_fasate)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.