कचरे में पड़ी हुई थी डेड बॉडी, गांव के लोगों ने पुलिस को बुलाया तो असलियत जान रह गए दंग
Advertisement
trendingNow11126520

कचरे में पड़ी हुई थी डेड बॉडी, गांव के लोगों ने पुलिस को बुलाया तो असलियत जान रह गए दंग

Viral News: जिस महिला ने पहली बार डॉल देखी, उसने मीडिया को बताया कि सुबह-सुबह अपने कचरे के डिब्बे को खोला, यह देखने के लिए कि आखिर किसकी डेड बॉडी है. हालांकि, उसे एहसास हुआ कि यह तो सिर्फ एक सेक्स टॉय है.

कचरे में पड़ी हुई थी डेड बॉडी, गांव के लोगों ने पुलिस को बुलाया तो असलियत जान रह गए दंग

सोचिए, अगर सड़क के किनारे आप पैदल चले जा रहे हों और अचानक किसी डस्टबिन (Dust bin) में आपको डेडबॉडी दिख जाए. ऐसा दृश्य देखने के बाद आपके होश फाख्ता जरूर हो जाएंगे. कुछ ऐसा ही एक गांव में देखने को मिला, जब वहां के लोग कचरा के बॉक्स में एक डेड बॉडी को देख लिया. हालांकि, जब जांच की गई तो लोगों का सिर चकरा गया, क्योंकि कचरे के बॉक्स में डेड बॉडी नहीं थी, बल्कि एक सेक्स टॉय थी. 

सोमवार की सुबह टेप से लिपटे एक कचरे के बैग में एक भारी 'लाश' मिलने के बाद हांगकांग के बिग वेव बे (Big Wave Bay) में 30 साल की महिला ने प्रॉपर्टी के बाहर पुलिस को बुलाया. आस-पास के लोग दंग रह गए और फिर जब उन्होंने कचरे के बॉक्स की जांच की तो सभी हैरान रह गए. जी हां, क्योंकि उस कचरे के बॉक्स में सेक्स टॉय मौजूद था. 

वहीं, स्थानीय लोग व्हाट्सऐप पर इसकी तस्वीर को वायरल कर रहे थे और सोच में पड़ गए कि आखिर यह किसी डेडबॉडी है और कौन है इसका जिम्मेदार. हालांकि, कुछ लोगों सेक्स टॉय को देखने के बाद अंदेशा लगाना शुरू किया कि आखिर ऐसा कौन कर सकता है. जिस महिला ने पहली बार डॉल देखी, उसने हांगकांग फ्री प्रेस को बताया कि उसने सुबह-सुबह अपना कचरे को खोला, यह देखने के लिए कि आखिर किसकी डेड बॉडी है. हालांकि, उसे एहसास हुआ कि यह तो सिर्फ एक सेक्स टॉय है. 

कूड़ा उठाने वाले एक कर्मचारी से बातचीत के बाद पुलिस को बुलाया गया. 36 साल की एक अन्य महिला ने बताया कि कैसे कचरे में मौजूद टॉय ने लोगों को भयभीत कर दिया और चारों तरफ लोगों ने भीड़ लगा ली. उस पल के बारे में बताया, जब पूरे गांव के लोग इकट्ठा होने शुरू हुए. महिला ने कहा, 'मैं नीचे गई और जब मैं वहां पहुंची तो वह महिला बैग खोलने ही वाली थी, और फिर जब उन्होंने इसे खोला तो स्थानीय लोगों के साथ-साथ आस-पास लोग भी मौजूद थे. आप जूते को देख सकते थे.'

Trending news