Delhi Metro Viral Fight: दे चप्पल, दे थप्पड़.. दिल्ली मेट्रो में मार-कुटाई का Video, कमेंट पढ़कर लोट-पोट हुए लोग
Advertisement
trendingNow12361627

Delhi Metro Viral Fight: दे चप्पल, दे थप्पड़.. दिल्ली मेट्रो में मार-कुटाई का Video, कमेंट पढ़कर लोट-पोट हुए लोग

Delhi Metro Chappal Fight: इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में दो लोग अज्ञात कारणों से मेट्रो के अंदर लड़ाई-झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. कमेंट सेक्शन में नेटिजन्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोगों को यह मजेदार लग रहा है तो कुछ लोग मेट्रो की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं.

 

Delhi Metro Viral Fight: दे चप्पल, दे थप्पड़.. दिल्ली मेट्रो में मार-कुटाई का Video, कमेंट पढ़कर लोट-पोट हुए लोग

Delhi Metro Fight Video: दिल्ली मेट्रो अपनी बढ़िया सर्विस और तेजी के लिए जानी जाती है, लेकिन पिछले कुछ सालों से अनोखे, अजीब और चौंकाने वाले वीडियो सामने आने लगे हैं. ऐसे वीडियो अब रुकने का नाम नहीं ले रही . हम में से कई लोगों ने इंटरनेट पर वायरल होने वाले ऐसे कई वीडियो देखकर मजे लिए हैं. दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दो यात्री अचानक आपस में ही भिड़ गए. 

Delhi Metro के अंदर फिर हुआ लड़ाई-झगड़ा

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में दो लोग अज्ञात कारणों से मेट्रो के अंदर लड़ाई-झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. कमेंट सेक्शन में नेटिजन्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोगों को यह मजेदार लग रहा है तो कुछ लोग मेट्रो की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. इस वीडियो को 30 जुलाई को 'घर के कलेश' ने एक्स (पहले ट्विटर) पर "दिल्ली मेट्रो के भीतर दो लोगों के बीच कलेश" कैप्शन के साथ पोस्ट किया था. वीडियो में एक आदमी दूसरे आदमी को चप्पल से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. जवाब में दूसरे आदमी ने उसे जोरदार थप्पड़ मारा और वहां से चला गया.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अब भी इसकी संख्या बढ़ रही है. इस वीडियो को 3000 से ज्यादा लाइक और 100 से ज्यादा कमेंट्स मिले हैं. कई इंटरनेट यूजर्स इसे दिल्ली मेट्रो की एक आम घटना मान रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई ने पूरी जिंदगी इंतजार किया बस एक चप्पल शॉट खाने के लिए." दूसरे ने कहा, "दिल्ली मेट्रो में दुनिया के किसी भी मेट्रो की तुलना में सबसे शांत यात्री होते हैं. फ्री एंटरटेनमेंट और रियलिटी शो रोजाना ब्रॉडकास्ट होता है. दिल्ली मेट्रो को कोई नहीं हरा सकता, सिर्फ यात्रियों की पिटाई होती है."

तीसरे ने कहा, "दिल्ली मेट्रो आजकल मनोरंजन से भरी हुई है, आप एक्शन सीन, रोमांटिक, प्यार मोहब्बत, गॉसिप और गाने भी देख सकते हैं." चौथे यूजर ने कहा, "लगता है कि वह शराबी है. कोई कैसे चप्पल निकालकर मेट्रो में दूसरे व्यक्ति को पीट सकता है? उम्मीद है कि दिल्ली पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी और आगे से ऐसे लोगों को मेट्रो में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी."

Trending news