Delhi Metro में 'पागल' बोलने पर हो गया कपल और आंटी में झगड़ा, चौंकाने वाला Video आया सामने
Advertisement
trendingNow11859830

Delhi Metro में 'पागल' बोलने पर हो गया कपल और आंटी में झगड़ा, चौंकाने वाला Video आया सामने

Delhi Metro Video: सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला मेट्रो के भीतर एक कपल से भिड़ गई. इस झगड़े की शुरुआत पागल बोलने से हुई. जब आंटी को यह सुनकर काफी गुस्सा आ गया. इसके बाद आंटी गुस्से में कपल पर चिल्लाती रही, जबकि कपल मामले को शांत करने में लगे हुए थे.

 

Delhi Metro में 'पागल' बोलने पर हो गया कपल और आंटी में झगड़ा, चौंकाने वाला Video आया सामने

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो का वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है और हर एक वीडियो अलग ही कहानी बतलाता है. मेट्रो में कभी कुछ लोग डांस करते हुए तो कभी स्टंट या सिंगिंग करते हुए नजर आते हैं. हालांकि, कई सारे ऐसे वीडियो भी मौजूद हैं, जिसमें यात्री सीट को लेकर आपस में भी भिड़ गए और मारपीट करने पर उतारु हो गए. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला मेट्रो के भीतर एक कपल से भिड़ गई. इस झगड़े की शुरुआत पागल बोलने से हुई. जब आंटी को यह सुनकर काफी गुस्सा आ गया. इसके बाद आंटी गुस्से में कपल पर चिल्लाती रही, जबकि कपल मामले को शांत करने में लगे हुए थे.

दिल्ली मेट्रो में हैरान करने वाली घटना आई सामने

दिल्ली मेट्रो ट्रेन में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक महिला ने एक कपल को अपनी बात से परेशान कर दिया, जिससे माहौल असहज हो गया. यह कपल आपस में बातचीत कर रहे थे कि तभी यह महिला उन पर चिल्लाने लगी. महिला की शिकायत तब उठी जब कपल ने अपने पार्टनर को 'पागल' कहा, जिसके बाद महिला जोर-जोर से इस बात पर जोर देने लगी कि लड़की को उसके बारे में शिकायत करनी चाहिए. महिला ने गर्लफ्रेंड की शर्ट भी पकड़ ली. जवाब में बॉयफ्रेंड ने पूछा, 'किसको बोल पागल?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ghar ke kalesh (@gharkekaleshh)

 

यात्रियों के लिए पैदा हो गई असुविधा

इस बीच कपल ने एक साथ बैठना और बातचीत करना शुरू कर दिया. महिला ने खुलासा किया कि वह गर्भवती थी और उसे सीट की जरूरत थी, जिससे वीडियो खत्म हो गया. इस घटना ने लोगों का ध्यान तब खींचा जब एक इंस्टाग्राम वीडियो सामने आया, जिसमें एक महिला एक कपल को आक्रामक रूप से डांटती हुई दिखाई दे रही थी. कपल की चुप्पी के बावजूद, महिला ने अपमान और आरोप लगाना जारी रखा, जिससे उन सभी यात्रियों के लिए असुविधा पैदा हो गई, जिन्होंने इस घटना को देखा था. वीडियो को नेटिजन्स से प्रतिक्रियाएं मिलीं, जिसमें एक यूजर ने लड़की के सपोर्टिव नेचर की सराहना की.

Trending news