Delhi Metro जैसा न हो कैब में कुछ ऐसा, ड्राइवर ने बैक सीट पर लिखा- यहां रोमांस करना मना है!
Advertisement
trendingNow11700824

Delhi Metro जैसा न हो कैब में कुछ ऐसा, ड्राइवर ने बैक सीट पर लिखा- यहां रोमांस करना मना है!

Cab Driver Video: कैब ड्राइवर ने बिना कुछ कहे पीछे बैठने वाले यात्रियों को समझा दिया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने इसे अपने कैमरे रिकॉर्ड कर लिया और फिर मजाकिया प्रैंक वीडियो शूट किया. 

 

Delhi Metro जैसा न हो कैब में कुछ ऐसा, ड्राइवर ने बैक सीट पर लिखा- यहां रोमांस करना मना है!

Romance Not Allowed In Cab: कहते हैं कि लव इज इन द एयर, लेकिन इस कैब में नहीं. दिल्‍ली में एक ड्राइवर ने मजाक में अपनी कार में एक बोर्ड लगा दिया, जिस पर लिखा था, "इस कैब में रोमांस की अनुमति नहीं है." इस मजाकिया पोस्ट को पढ़कर लोग अब हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रो में किसिंग जैसी घटनाएं हो रही हैं. ऐसे में लोगों का मानना है कि सार्वजर्निक इलाके में ऐसी घटनाएं दोबारा न हो. सोशल मीडिया यूजर्स ने जब यह पोस्टर कैब के अंदर देखा तो तस्वीर सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो गई.

कैब के अंदर लगे पोस्टर को देख दंग रह गए लोग

ऐसा लग रहा है कि यह ड्राइवर कथित तौर पर उबेर के लिए काम करता है, जिसने अपनी कार में किसी भी संभावित लवबर्ड्स से निपटने का समाधान निकाला और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर ने इंटरनेट जीत लिया है. कैब ड्राइवर ने बिना कुछ कहे पीछे बैठने वाले यात्रियों को समझा दिया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने इसे अपने कैमरे रिकॉर्ड कर लिया और फिर मजाकिया प्रैंक वीडियो शूट किया. कैब में सवार आकाशांश ने बताया कि वह खुश है कि चेतावनी वाला पोस्टर देखने के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं लेकर आया. ड्राइवर ने तुरंत एक सवाल का जवाब दिया, "सर, आपकी भी गर्लफ्रेंड है?" इसके बाद आकाशांश और कैब का रिएक्शन देखने लायक था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A K S H A N S H (@thatguywithbeard)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों का आया रिएक्शन

सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो को एक मजाकिया कैप्शन के साथ साझा किया जिसमें लिखा था, “दिल्ली मेट्रो की घटनाओं के बाद. प्रो टिप: एक OYO बुक करें दोस्तों." यह पोस्टर ड्राइवर द्वारा यात्रियों की रोमांटिक एक्टिविटी या दिल्ली मेट्रो में रील बनाने की कई क्लिप की वजह लगाया गया था. ऐसा लगता है कि दिल्ली में कैब ड्राइवर द्वारा लगाया गया मजेदार बोर्ड इंस्टाग्राम पर झट से वायरल हो गया. चूंकि वीडियो एक दिन पहले पोस्ट किया गया था, इसे 2 लाख से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कम से कम कैब मिल तो रही है. यहां बैंगलोर में तो अलग ही सीन चल रहा है. एक तो कैब मिलती नहीं और जब मिलती भी है तो लोकेशन देखकर कैंसिल कर देते हैं."

जरूर पढ़ें-

TIGER के सामने हीरोपंती दिखा रहे थे टूरिस्ट, अगले ही सेकेंड हुआ ऐसा हादसा सदमे में पड़ गए दोनों
लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने

 

Trending news