Pakistani खिलाड़ी के कैच छोड़ने का वीडियो Delhi Police किया शेयर, लिखी ऐसी मजेदार बात
Advertisement

Pakistani खिलाड़ी के कैच छोड़ने का वीडियो Delhi Police किया शेयर, लिखी ऐसी मजेदार बात

Pakistan VS Sri Lanka: दिल्ली पुलिस अक्सर ऐसे मजेदार वीडियो शेयर करके सड़क दुर्घटना से बचने के लिए जागरुक करती रही है. उन्होंने इस बार भी क्रिएटीविटी का यूज करते हुए पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri Lanka) के एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल  मुकाबले का एक क्लिप शेयर किया है.

 

Pakistani खिलाड़ी के कैच छोड़ने का वीडियो Delhi Police किया शेयर, लिखी ऐसी मजेदार बात

Pakistan vs Sri Lanka Asia Cup Final: एशिया कप फाइनल के दौरान पाकिस्तान की ओर से कैच छोड़ने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों द्वारा छोड़े गए कैच का वीडियो शेयर करके लोगों को रोड सेफ्टी के लिए अनोखा संदेश दिया है. दिल्ली पुलिस अक्सर ऐसे मजेदार वीडियो शेयर करके सड़क दुर्घटना से बचने के लिए जागरुक करती रही है. उन्होंने इस बार भी क्रिएटीविटी का यूज करते हुए पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri Lanka) के एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल  मुकाबले का एक क्लिप शेयर किया है.

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी फिल्डर का वीडियो किया शेयर

बता दें कि पारी की आखिरी गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज ने बाउंड्री पर जोरदार शॉट लगाया था और गेंद को पकड़ने के प्रयास में दो पाकिस्तानी फिल्डर आपस में टकरा गए, जिसके परिणामस्वरूप बल्लेबाज को 6 रन मिल गए. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐ भाई, जरा देखकर चलो.' खिलाड़ियों के समन्वय और सतर्कता की कमी को दर्शाने वाले इस वीडियो का इस्तेमाल दिल्ली पुलिस ने इस बात पर प्रकाश डालने के लिए किया कि सड़क पर चलते समय सतर्क क्यों रहना चाहिए.

 

 

आपस में टकरा गए पाकिस्तानी फिल्डर

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के ट्वीट का वीडियो जब आप प्ले करेंगे तो बैकग्राउंड में 'ऐ भाई, जरा देख के चलो' बजने लगेगा. यह गाना राज कपूर अभिनीत फिल्म 'मेरा नाम जोकर' का था जो 1970 में रिलीज हुई थी. श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रन से हराकर कल एशिया कप जीत लिया. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 170/6 का स्कोर बनाया, जबकि पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में केवल 147 रन ही बना सकी. श्रीलंकाई पारी के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर कैच छूटने का मौका आया, क्योंकि पाकिस्तान के शादाब खान और आसिफ अली डीप मिडविकेट पर टकरा. भानुका राजपक्षे ने मोहम्मद हसनैन की गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news