Desi Jugaad: स्कूटी में लगाया नल और चलते-चलते लिए शॉवर के मजे, लोगों की निकल आईं आंखें
Advertisement
trendingNow12299078

Desi Jugaad: स्कूटी में लगाया नल और चलते-चलते लिए शॉवर के मजे, लोगों की निकल आईं आंखें

Scooty Jugaad Video: गर्मी से बचने के लिए राजस्थान के उस शख्स ने अपने स्कूटर पर ही नहाने का एक जुगाड़ बना लिया. चलती स्कूटी पर सवार होते हुए वो अपने ऊपर पानी की फुहार कर रहे थे.

 

Desi Jugaad: स्कूटी में लगाया नल और चलते-चलते लिए शॉवर के मजे, लोगों की निकल आईं आंखें

Desi Jugaad Video: जरूरी चीजों के लिए अनोखे हल निकालने में, देसी लोगों की सोच सबसे अलग होती है और वो कुछ नायाब और जुगाड़ू चीज बनाकर लाते हैं, है ना? राजस्थान के जोधपुर में, एक व्यक्ति ने गर्मी से बचने के लिए अपना देसी जुगाड़ बनाया है. पूरे देश में चल रहे गर्मी के तेवर और बढ़ते तापमान के बीच राजस्थान के बड़े इलाके गर्मी की चपेट में हैं, जिसकी वजह से बिजली और पानी की भी कमी हो रही है. उस गर्मी से बचने के लिए राजस्थान के उस शख्स ने अपने स्कूटर पर ही नहाने का एक जुगाड़ बना लिया. चलती स्कूटी पर सवार होते हुए वो अपने ऊपर पानी की फुहार कर रहे थे.

चलती हुई स्कूटी पर लिया शॉवर से मजे

पानी एक प्लास्टिक के डिब्बे से आ रहा था जिसे उन्होंने स्कूटर के पैर रखने वाली जगह पर रखा था. इस शख्स के छोटे से नहाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और लोगों का ध्यान खींचा. स्कूटर पर नहाते हुए आदमी को देखने के लिए आसपास के बहुत से लोग इकट्ठा हो गए और वीडियो बनाने लगे. कुछ लोगों ने तो उनके इस जुगाड़ की तारीफ भी की. ये वीडियो सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम और दूसरी जगहों पर खूब शेयर किया गया. एक यूजर ने लिखा, "गर्मी से बचने का बहुत अच्छा आइडिया है." जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "आदमी कमाल, लोग धामाल!"

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fun with singh (@fun.with.singh)

 

वीडियो पर आई ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

एक और यूजर ने मजाक में लिखा, "ये जुगाड़ तो भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए!" इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही इसे 8 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स भी मिल चुके हैं. इससे पहले भी एक और देसी जुगाड़ ने लोगों का ध्यान खींचा था. सब हैरान रह गए थे जब एक शख्स ने अपने पंखे को कूलर बना लिया. आप जानते हैं ना, पंखा सिर्फ हवा देता है, जबकि कूलर पानी और घास की मदद से ठंडी हवा देता है. इसी सोच को ध्यान में रखते हुए उस शख्स ने दो अलग-अलग बोतलों में जालीदार पैड (हनीकॉम्ब पैड) लगा दिए और उन्हें पाइपों से जोड़कर एक मोटर और पानी की बाल्टी से जोड़ दिया.

Trending news