Desi Jugaad Video: दिल्ली की सड़कों पर एक नई सवारी नजर आई है. यह एक मिनी बुलेट है, जो किसी बच्चों की कार जैसी दिखती है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रैमी राइडर (@rammyryder) ने शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स दिल्ली की बिजी सड़कों पर दनादन दौड़ा रहा है. वह इस मिनी बुलेट को आराम से चलाते हुए नजर आ रहा है. गुलाबी रंग की बुलेट को देखकर हर किसी की आंखें चौंधिया जा रही है. इस मिनी बुलेट की ऊंचाई किसी साइकिल से भी कम है. ऐसा लग रहा है कि किसी ने इस बुलेट को जुगाड़ से बनाया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स ने सड़क पर दौड़ाई मिनी बुलेट


दावा किया जा रहा है कि शख्स ने इस बुलेट को कस्टमाइज करवाया है. लोग इस पिंक मिनी बुलेट को देखकर हैरान हैं. मिनी बुलेट पर सवार एक व्यक्ति का वीडियो ऑनलाइन सामने आया तो इंटरनेट यूजर्स दंग रह गए. यूजर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "पिंकी." साथ ही उसने वीडियो क्लिप के ऊपर लिखा, "मिनी बुलेट (पिंकी) भारत में केवल 1." वह शख्स दिल्ली की सड़कों पर छोटी सी बुलेट चला रहा है. यह बुलेट साइकिल से भी छोटी नजर आ रही है. लोग इस छोटे से वाहन को देखकर हैरान और चकित हो रहे हैं. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.


 



 


बंद हो चुकी स्कूटी से बना डाली ये गाड़ी


शख्स दिल्ली की व्यस्त सड़कों पर इस मिनी बुलेट को आराम से चलाते हुए नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम यूजर ने ट्रैफिक पुलिस समेत कई लोगों की प्रतिक्रियाओं को भी शेयर किया. वीडियो में, ट्रैफिक पुलिस वाले भी इस मिनी बुलेट को देखकर हैरान हो जाते हैं. वे शख्स से पूछते हैं कि उसने यह कैसे बनाया. शख्स बताता है कि उसने एक बंद हो चुके एक्टिवा स्कूटर से यह बाइक बनाई है. उसने दोपहिया वाहन को मॉडिफाई करके इसे बेहतरीन मिनी पिंक बुलेट बना दिया है. रैमी राइडर ने @ncr_motorcycles यूट्यूब पेज का एक लिंक भी शेयर किया जहां उन्होंने दिखाया कि उन्होंने इस मिनी बुलेट को कैसे बनाया.