Desi Jugaad: पानी आने से पहले नल से बजने लगता है बाजा, पाकिस्तानी जुगाड़ देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Advertisement
trendingNow12482944

Desi Jugaad: पानी आने से पहले नल से बजने लगता है बाजा, पाकिस्तानी जुगाड़ देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Desi Jugaad Video: एक पाकिस्तान का वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. इस वीडियो में एक शख्स पानी की पाइप में एक बाजा (साउंड मशीन) फिट कर देता है, जो पानी आने से पहले बजने लगता है.

 

Desi Jugaad: पानी आने से पहले नल से बजने लगता है बाजा, पाकिस्तानी जुगाड़ देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Pakistan Desi Jugaad Video: इंटरनेट पर नए-नए जुगाड़ वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो न सिर्फ लोगों को हंसी का मौका देते हैं बल्कि उनके लिए समस्याओं का हल भी पेश करते हैं. हाल ही में एक पाकिस्तान का वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. इस वीडियो में एक शख्स पानी की पाइप में एक बाजा (साउंड मशीन) फिट कर देता है, जो पानी आने से पहले बजने लगता है. वीडियो में एक महिला यह बताती है, "आप ये बाजा देख रहे हैं. जब पानी आने में देर होती है, तो हम इसे पाइप में लगा देते हैं. जैसे ही पानी आता है, प्रेशर के कारण बाजा बजने लगता है और हमें पता चलता है कि पानी आ गया है."

यह भी पढ़ें: सिर से 5 गुने बड़े अंडे को कैसे निगल गया ये खतरनाक सांप, सामने आया LIVE फुटेज

पानी आने से पहले बजने लगता है बाजा

यह न सिर्फ एक मजेदार जुगाड़ है, बल्कि रोज़मर्रा की जिंदगी में एक उपयोगी समाधान भी पेश करता है, खासकर उन लोगों के लिए जो पानी के आने का इंतजार करते हैं. यह वीडियो जुलाई में इंस्टाग्राम पर @karachialerts द्वारा शेयर किया गया था, और अब तक इसे 52,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को "पानी आने का इंतजार करना अब खत्म" के कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया, और इसके टेक्स्ट में लिखा, "ये तकनीक पाकिस्तान से बाहर नहीं जानी चाहिए."

पोस्ट देखें-

 

यह भी पढ़ें: बीवी करती है काम तो पति करता है आराम, खेलता है वीडियो गेम, दोस्तों संग मौज-मस्ती

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "अब तो अमेरिका वाले नासा से भी 1.5 करोड़ मिस्ड कॉल आ चुके हैं." वहीं दूसरे ने कहा, "ये तो इंडिया तक पहुंच गई, ये वायरल हो गई।" तीसरे यूजर ने इसे मजाक में कहा, "जुगाड़ करने में बेटा भी बाप से कम नहीं है." एक और यूजर ने लिखा, "अब ये तकनीक इंडिया तक पहुंच चुकी है, अब तो नासा तक जाएगी." इस वीडियो ने न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत समेत दुनियाभर में लोगों का ध्यान खींचा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news