रेस्तरां में बैठकर खाना खा रहे थे कुछ दोस्त, अचानक खाने में निकला कुछ ऐसा कि...
Advertisement
trendingNow11514568

रेस्तरां में बैठकर खाना खा रहे थे कुछ दोस्त, अचानक खाने में निकला कुछ ऐसा कि...

Viral Photo: यह मामला जैसे ही सामने आया वहां हड़कंप मच गया. रेस्तरां के मैनेजर ने बताया कि यह घटना एक जूनियर स्टाफ सदस्य की लापरवाही की वजह से हुई है. इस घटना के बाद रेस्तरां को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया.

रेस्तरां में बैठकर खाना खा रहे थे कुछ दोस्त, अचानक खाने में निकला कुछ ऐसा कि...

Dishcloth Found In Food: होटल या बड़े रेस्तरां में जब हम खाने जाते हैं तो यह मानकर चलते हैं कि यहां खाने की क्वालिटी को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा. लेकिन कई बार धोखा मिलता है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब चीन में एक आदमी के साथ पिछले बुधवार को एक ऐसी घटना हुई जब वह अपने साथियों के साथ खाने गया था. उसके खाने में कुछ अटपटा चीज निकल आया.

खाने में एक बड़ा टुकड़ा देखा
दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना चीन सिचुआन प्रांत की है. निंग नाम वाले एक शख्स के साथ यह घटना हुई है. उसने बताया कि चेंगदू में स्थित एक चेन रेस्तरां से ऑर्डर किए गए खाने को वह खा रहा था, तो उसने काले कपड़े का एक बड़ा टुकड़ा देखा. इसके बाद तो वह चौंक गया. जब उसने उसे निकाला तो यह पोंछा निकला.

उनको लगा कि बीफ टुकड़ा है!
रिपोर्ट के मुताबिक निंग ने कहा कि उन्होंने शुरू में सोचा था कि यह बीफ ट्रीप का एक बड़ा टुकड़ा है जिसका हम आनंद ले रहे थे. मैंने अपने एक दोस्त से कहा भी कि इस बड़े बीफ के टुकड़े को छोटे टुकड़ों में काट लेना चाहिए, फिर इसे खाना चाहिए. फिर हमें एहसास हुआ कि कुछ गलत था क्योंकि यह कटने की बजाय कुछ दूसरी तरह लग रहा था. 

स्टाफ की लापरवाही से हुआ ऐसा
फिलहाल यह मामला जैसे ही सामने आया वहां हड़कंप मच गया. रेस्तरां के मैनेजर ने फोन पर साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट को बताया कि यह घटना एक जूनियर स्टाफ सदस्य की लापरवाही की वजह से हुई है. वह उस समय बीमार था. उसकी गलती से वह छोटा सा पोंछा खाने में छूट गया था. उन्होंने कहा कि हमने उसे निकाल दिया है लेकिन उसके काम के लिए उसे भुगतान करेंगे.

रेस्तरां को बंद कर दिया गया
यह भी बताया जा रहा है कि रेस्तरां को इस घटना के बाद कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है और ग्राहक के साथ मुआवजे की भी बात चल रही है. हालांकि मुआवजे की बात पर निंग ने खुद मना कर दिया कि उसे कुछ नहीं चाहिए. हालांकि निंग का कहना है कि वह चाहते हैं कि स्थानीय प्रशासन इसमें हस्तक्षेप करे और जांच करे कि ऐसा दोबारा ना होने पाए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news