Trending Video: कुत्ते की स्मार्टनेस देख लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल, दिए मजेदार रिएक्शंस
Advertisement
trendingNow11333387

Trending Video: कुत्ते की स्मार्टनेस देख लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल, दिए मजेदार रिएक्शंस

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार और हंसाने वाले वीडियोज वायरल होते हैं. ऐसे में एक कुत्ते (Dog) के वीडियो ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया है. इस वीडियो को देखकर लोग भी काफी मजेदार रिएक्शंस (Funny Reactions) दे रहे हैं. 

Trending Video: कुत्ते की स्मार्टनेस देख लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल, दिए मजेदार रिएक्शंस

Social Media Viral: बहुत से लोगों को कुत्तों से काफी लगाव होता है. जो लोग अपने घरों में कुत्तों को पालते (Pet Dogs) हैं, उनके छोटे-मोटे क्यूट मोमेंट्स चेहरे पर स्माइल लाने के लिए काफी होते हैं. ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया (Social Media) पर भी होता है. लोगों को कुत्तों के वीडियोज देखना काफी पसंद होता है. इस वीडियो को देखकर आप भी कुत्ते की स्मार्टनेस (Smartness) की तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

ये कुत्ता है लाजवाब

इस वीडियो में किसी घर की छत पर एक कुत्ते को खड़े हुए देखा जा सकता है. इस छत के किनारे पर एक लकड़ी की सीढ़ी (Wooden Stairs) को भी देखा जा सकता है. लेकिन इसके बाद कुत्ता जो करता है, उसे देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

दरअसल ये कुत्ता इस लकड़ी की सीढ़ियों से उतरने लगता है. बिल्कुल इंसानों (Humans) की तरह ही कुत्ता सीढ़ियों से उतरता है. लोग इस वीडियो को देखकर खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस क्लिप को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.  

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. महज 37 सेकेंड के इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. बहुत से लोगों ने इसे लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग और मजेदार रिएक्शंस देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news