'अपने क्रश से कैसे करें शादी?' टीवी सीरियल का एक और सीन हुआ वायरल, लोगों के दिमाग की बत्ती हुई गुल
Advertisement

'अपने क्रश से कैसे करें शादी?' टीवी सीरियल का एक और सीन हुआ वायरल, लोगों के दिमाग की बत्ती हुई गुल

TV Serial Funny Scene: आपको याद होगा जब 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में गोपी बहू ने लैपटॉप को साबुन से धुल दिया था. कुछ ऐसा ही एक और सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

'अपने क्रश से कैसे करें शादी?' टीवी सीरियल का एक और सीन हुआ वायरल, लोगों के दिमाग की बत्ती हुई गुल

Viral Video: टीवी सीरियल्स में कभी-कभी में ऐसे सीन्स देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखकर हंसी आ जाती है. भारतीय धारावाहिकों में पहले भी अजीबोगरीब सीन्स ने लोगों को चौंकाया है. आपको याद होगा जब 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में गोपी बहू ने लैपटॉप को साबुन से धुल दिया था. इतना ही नहीं, 'ससुराल सिमर का' का एक सीन काफी वायरल हुआ था, जिसमें माता जी ने एक महिला को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि घूमते हुए पर्दे के पास चली गई और फिर गले में पर्दा डालकर गला घोंटने लगी. कुछ ऐसा ही एक और सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बंगाली सीरियल 'ऐ तोबे सोहोचोरी' (Aye Tobe Sohochori) का एक और ऐसा ही अजीबोगरीब सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शो की एक क्लिप हाल ही में फेसबुक पर इस कैप्शन के साथ सामने आई: 'अपने क्रश से कैसे शादी करें'.

 

 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर हो रहा ट्रोल

बंगाली शादी की क्लिप में दिखाया गया है कि दुल्हन के गले में जयमाला डालने से ठीक पहले दूल्हे को एक आदमी ने धक्का मारा और खुद दुल्हन के सामने आ खड़ा हो गया. दुल्हन फिर गलती से उस लाल कुर्ते वाले आदमी के गले में जयमाला डाल देती है. जब ऐसा होता है तो दुल्हन सदमे में आ जाती है और परिवार के सदस्य भी हैरान रह जाते हैं. वह आदमी दूल्हे से जयमाला छीनता है और उसे दुल्हन के गले में डाल देता है. फिर वह शख्स नाटकीय रूप से चुटकी भर नहीं बल्कि मुट्ठी भर सिंदूर लेता है और दुल्हन की सहमति के बिना मांग में सिंदूर भर देता है.

 

 

 

सीरियल में आखिर क्या था असल मामला

टीवी सीरियल में वह शख्स कोई और नहीं बल्कि दूल्हे का भाई था, जो दूल्हे को दुल्हन के साथ शादी के बंधन में फंसने से बचा रहा था. एक फेसबुक यूजर ने इस घटना के बारे में डिटेल्स में बताया. उसने कहा, 'यह दूल्हा पहले से ही शादी-शुदा है जो कि अधेड़ उम्र का है और दुल्हन उसकी छात्रा है, जो गर्भवती है. दुल्हन पूरे परिवार को न सिर्फ परेशान करती है, बल्कि टॉर्चर भी करती है ताकि अधेड़ उम्र का प्रोफेसर उससे शादी करे. प्रोफेसर का बेटा दुल्हन की उम्र का है. दुल्हन ऐसा इसलिए करती है क्योंकि वह प्रोफेसर की पत्नी से चिढ़ती है. प्रोफेसर की पत्नी बेहद ही परफेक्ट और संस्कारी होती है, लेकिन अपने पति और ससुराल वालों द्वारा उपेक्षित है. अब इस दूसरी शादी से प्रोफेसर को बचाने के लिए साजिश रची गई. प्रोफेसर के भाई ने आखिरी मौके पर जबरदस्ती शादी कर ली.'

Trending news