नशे में धुत था ड्राइवर, पटरी पर छोड़कर चला गया ट्रक; फिर जो हुआ...
Advertisement

नशे में धुत था ड्राइवर, पटरी पर छोड़कर चला गया ट्रक; फिर जो हुआ...

Railway Track: शुक्रवार की रात मुख्य लुधियाना-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर अपना वाहन चलाया और शेरपुर से लुधियाना रेलवे स्टेशन की ओर बढ़ने लगा, लेकिन ट्रक रेल पटरियों में फंस गया. चालक ट्रक वहीं छोड़कर भाग गया.

नशे में धुत था ड्राइवर, पटरी पर छोड़कर चला गया ट्रक; फिर जो हुआ...

Drunk Driver In Ludhian: पंजाब के लुधियाना से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां नशे में धुत एक ड्राइवर ट्रक पटरी ट्रक छोड़कर भाग गया. असल में बताया गया कि लुधियाना में ट्रेन गुजरने से महज कुछ मिनट पहले कथित रूप से नशे में धुत्त एक चालक अपना ट्रक रेल पटरी पर छोड़कर भाग गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस बात की सूचना मिलने पर ट्रेन के चालक ने गति धीमी कर ट्रक से कुछ मीटर पहले ट्रेन रोक दी. ट्रेन ड्राइवर की सूझबूझ से हादसा टल गया. 

ट्रक रेल पटरियों में फंस गया!
असल में राजकीय रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया कि ट्रक चालक ने शुक्रवार की रात मुख्य लुधियाना-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर अपना वाहन चलाया और शेरपुर से लुधियाना रेलवे स्टेशन की ओर बढ़ने लगा, लेकिन ट्रक रेल पटरियों में फंस गया. सिंह ने बताया कि चालक ट्रक वहीं छोड़कर भाग गया लेकिन स्थानीय लोगों ने पटरी पर ट्रक को खड़ा देखकर रेल प्रशासन को समय से इसकी सूचना दे दी.

ट्रक चालक गिरफ्तार कर लिया गया
पुलिस ने बताया कि बाद में ट्रक को रेल पटरी से हटाया गया और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने बताया कि कुछ देर के लिए रेल यातायात अवरूद्ध रहा लेकिन एक घंटे बाद उसे बहाल कर दिया गया. पुलिस के अनुसार मेडिकल जांच से इस बात की पुष्टि हुई है कि ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी.

जाकर टच कर गई, लेकिन..
रिपोर्ट्स के मुताबिक एक चश्मदीद ने बताया कि लुधियाना की तरफ आ रही गोल्डन टेंपल एक्सप्रेसके रनिंग स्टाफ को पटरी पर ट्रक होने की सूचना दी गई. सूचना पाकर लोको पॉयलट ने ट्रेन की रफ्तार को कम कर दिया. उसने एसपीएस अस्पताल के नजदीक पटरी पर ट्रक खड़ा देखा और तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया. हालांकि ट्रेन रुकते रुकते ट्रक को जाकर टच कर गई, लेकिन ज्यादा नुकसान नहीं होने पाया.

Trending news