नशे में धुत शख्स ने सांड के सामने की ऐसी बेवकूफी, बाद में दुम दबाकर भागना पड़ा; देखें Video
Advertisement

नशे में धुत शख्स ने सांड के सामने की ऐसी बेवकूफी, बाद में दुम दबाकर भागना पड़ा; देखें Video

Viral Video: एक वायरल वीडियो में नशे में धुत एक आदमी को एक बैल के साथ भिड़ते हुए देखा जा सकता है. वह बिना किसी बात के ही सांड के सामने खड़ा हो गया और फिर उसके सामने बढ़ने लगा. 

नशे में धुत शख्स ने सांड के सामने की ऐसी बेवकूफी, बाद में दुम दबाकर भागना पड़ा; देखें Video

Drunk Man Video: नशे की हालत में लोग कभी-कभी खुद को अजीब परिस्थितियों में पाते हैं, जिसके परिणाम भयानक हो सकते हैं. इंटरनेट इन हरकतों से भरा पड़ा है. कुछ हंसाते हैं जबकि कुछ चिंताएं बढ़ाती हैं. ऐसे ही एक वायरल वीडियो में नशे में धुत एक आदमी को एक बैल के साथ भिड़ते हुए देखा जा सकता है. वह बिना किसी बात के ही सांड के सामने खड़ा हो गया और फिर उसके सामने बढ़ने लगा. आखिर में जो हुआ, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर शेयर किए गए फुटेज ने दर्शकों के बीच तीखी बहस छेड़ दी, जिसपर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आईं.

नशे में धुत शख्स ने लिया सांड से पंगा

वीडियो में नशे में धुत एक व्यक्ति को सड़क के बीच में खड़े एक सांड से लड़ते हुए कैद किया गया है. जैसे-जैसे आदमी बड़बड़ाते हुए सांड की तरफ बढ़ता है, सांड भी उसे दूर करने की पूरी कोशिश करता है. वह सांड की सींग को पकड़कर हमला करना चाहता है. वह बैल के सींगों को पकड़ने और उन्हें मोड़ने की कोशिश करने की हद तक चला जाता है. कुछ सेकेंड तक वह सांड के पास जाने की कोशिश करता है और फिर जब सांड को गुस्सा आ जाता है तो वह अटैक करने के लिए आगे बढ़ता है. सांड आखिर में उसे अपनी सींग से सड़क पर दूसरी तरफ पटक देता है. नशे में धुत शख्स को कुछ सेकेंड के लिए हवा में उड़ा देता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Sony (@sonyboy1931)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए रिएक्शन

वीडियो को राज सोनी नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, "पहले तो सांड ने उसे समझाया लेकिन जब नहीं माना उसने मामूली सा झटका दिया. जानवर कितने समझदार होते हैं. अगर वह चाहता तो बहुत नुकसान कर सकता था." वीडियो को कई बार देखा गया. अब तक इसपर 16,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं. कमेंट सेक्शन भी हंसी वाले इमोजी से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, “बेजुबान से पंगा पड़ गया महंगा.” दूसरे ने कमेंट किया, “आ सांड मुझे मार- इसी को बोलते हैं.”

Trending news