कंपनी के CEO ने 90% कर्मचारियों को निकालकर मनाई खुशी तो यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी, ट्वीट हुए वायरल
Advertisement
trendingNow11778946

कंपनी के CEO ने 90% कर्मचारियों को निकालकर मनाई खुशी तो यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी, ट्वीट हुए वायरल

Trending News: बेंगलुरु में एक टेक स्टार्टअप के सीईओ सुमित शाह के ट्विटर थ्रेड को नेटिजन्स द्वारा पसंद नहीं किया गया. उन्होंने इसे "असंवेदनशील" माना और उन पर सार्वजनिक रूप से छंटनी का जश्न मनाने का आरोप लगाया.

 

कंपनी के CEO ने 90% कर्मचारियों को निकालकर मनाई खुशी तो यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी, ट्वीट हुए वायरल

Dukaan Startup Founder Suumit Shah: बेंगलुरु में एक टेक स्टार्टअप के सीईओ को अपनी फर्म में छंटनी के बारे में "असंवेदनशील" होने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है. दुकान नाम की कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ सुमीत शाह, जो व्यापारियों को अपने ई-कॉमर्स स्टोर स्थापित करने में सक्षम बनाते हैं, उन्होंने सोमवार को एक ट्विटर पोस्ट में कहा कि उन्हें एआई-बेस्ड चैटबॉट के कारण अपनी 90 प्रतिशत सहायता टीम को हटाना पड़ा.ऐसा करने की वजह से उनकी कंपनी को फायदा मिला. इस ट्वीट के बाद नेटिजन्स काफी गुस्से में नजर आए और लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई.

इस कंपनी के सीईओ ने 90 प्रतिशत कर्मचारियों को निकाला

सुमित शाह ने शेयर किया कि एआई चैटबॉट के साथ की वजह से वह अपने कस्टमर को फर्स्ट रिएक्शन देने में सबसे कम समय लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि 1 मिनट 44 सेकंड का रिएक्शन टाइम अब और भी कम हो गया. उन्होंने लागत भी 85 प्रतिशत कम कर दी. ट्विटर थ्रेड में, उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एआई चैटबॉट का विचार आया जो ग्राहकों के सभी प्रश्नों का उत्तर दे सकता है. हालांकि, सुमित शाह के ट्विटर थ्रेड को नेटिजन्स द्वारा पसंद नहीं किया गया. उन्होंने इसे "असंवेदनशील" माना और उन पर सार्वजनिक रूप से छंटनी का जश्न मनाने का आरोप लगाया.

 

 

ट्विटर यूजर्स ने सीईओ को जमकर सुनाई खरी-खोटी

नेटिजन्स ने उन पर हाइलाइट्स पाने के लिए ट्वीट के कंटेंट हुक-अप के रूप में "90% छंटनी" का यूज करने का भी आरोप लगाया. एक यूजर ने लिखा, “जैसा कि अपेक्षित था, नौकरी से निकाले गए 90% कर्मचारियों के बारे में कोई उल्लेख नहीं मिला. उन्हें क्या सहायता प्रदान की गई?” इस पर सुमित शाह ने यूजर को जवाब दिया और कहा कि वह निकाले गए कर्मचारियों के बारे में लिंक्डइन पर पोस्ट करेंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा, "यार, तुमने अपनी सहायता टीम के 90% लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है और तुम इसे सार्वजनिक रूप से सेलिब्रेट कर रहे हो. आपने संभवतः अपने कस्टमर सपोर्ट को भी नष्ट कर दिया. यह आपका निचला स्तर दिखला रहा है." एक तीसरे ने लिखा, "“शायद यह बिजनेस के लिए सही निर्णय था, लेकिन इसे इसके बारे में जश्न मनाने का विषय नहीं बनना चाहिए था."

Trending news