Wedding: दूल्हे का सरप्राइज देख रोने लगी दुल्हन, वायरल Video आपकी भी आंखें कर देगा नम!
Advertisement
trendingNow11415810

Wedding: दूल्हे का सरप्राइज देख रोने लगी दुल्हन, वायरल Video आपकी भी आंखें कर देगा नम!

Wedding Surprise: शादी के वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में इस वीडियो (Trending Video) में दूल्हे ने अपनी दुल्हन को ऐसा सरप्राइज दिया कि देखने वाले भी भावुक हो गए होंगे. 

Wedding: दूल्हे का सरप्राइज देख रोने लगी दुल्हन, वायरल Video आपकी भी आंखें कर देगा नम!

Bride Groom Marriage: अपनी शादी के दिन को खास बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन समेत उनके परिवार वाले भी ढेर सारी प्लानिंग करके रखते हैं. लेकिन इस वीडियो में दूल्हे (Groom) ने दुल्हन के लिए जो सरप्राइज प्लान किया, उसे देखकर दुल्हन (Bride) की आंखों से आंसू छलक पड़े. आखिर दूल्हे ने ऐसा क्या सरप्राइज दिया, आइए जानते हैं...

दूल्हे राजा का सरप्राइज

दरअसल दूल्हे ने दुल्हन के स्टूडेंट्स को हॉल में रिंग लेकर एंट्री (Ring Bearer) करने का काम सौंपा था. खास बात ये है कि दुल्हन के स्टूडेंट डाउन सिंड्रोम (Down Syndrome) का शिकार हैं और यही वजह है कि दुल्हन इन्हें अचानक देखकर इमोशनल हो जाती है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

शादी को बनाया और भी खास

दूल्हे ने दुल्हन के लिए शादी (Wedding) को और ज्यादा खास बना दिया. दुल्हन डाउन सिंड्रोम से जूझ रहे स्टूडेंट्स को रिंग बियरर के तौर पर देख काफी भावुक (Emotional) हो जाती है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि दूल्हे ने डाउन सिंड्रोम वाले दुल्हन के छात्रों को अंगूठियां ले जाने का काम दिया. कितना सुंदर आइडिया है. कई लोगों को दूल्हा और दुल्हन (Couple) की ये जोड़ी खूब पसंद आई.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. लगभग 2 मिनट के इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग और प्यारे रिएक्शन (Reaction) देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news