टेस्टी डोसा खाइए और 71000 रुपये का इनाम अपने घर ले जाइए, जानिए कहां मिल रहा ये शानदार ऑफर
Advertisement
trendingNow11087452

टेस्टी डोसा खाइए और 71000 रुपये का इनाम अपने घर ले जाइए, जानिए कहां मिल रहा ये शानदार ऑफर

Eat Dosa Win Prize: आप डोसा खाने के साथ ही 71000 रुपये अपने घर ले जा सकते हैं. बस आपको डोसा 40 मिनट में खत्म करना होगा.

representative image

Eat Dosa Win Prize: अगर आप भी डोसा खाने के शौकीन हैं, तो यह खबर आपके लिए है. आप डोसा खाने के साथ ही 71000 रुपये अपने घर ले जा सकते हैं. बस आपको डोसा 40 मिनट में खत्म करना होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा ऑफर कहां मिल रहा है? तो हम आपको बताते हैं कि ऐसा ऑफर दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में मिल रहा है. 

  1. रेस्टोरेंट में जबरदस्त 'डोसा चैलेंज'
  2. 40 मिनट में खाने पर 71 हजार रुपये इनाम
  3. 10 फीट है डोसे की लंबाई

दिल्ली के उत्तम नगर में है रेस्टोरेंट

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के उत्तम नगर में एक रेस्टोरेंट है, जिसका नाम 'स्वामी शक्ति सागर रेस्टोरेंट' है. यहां लोगों को 'डोसा चैलेंज' पूरा करने पर अपने साथ 71000 रुपये का चेक इनाम के रूप में घर ले जाने का मौका मिल रहा है. हालांकि यह कोई आम डोसा नहीं है, बल्कि इस डोसा की लंबाई 10 फीट है.

ये भी पढ़ें- फ्लाइट में 'पुष्पा' फिल्म के गाने का हुक स्टेप करती दिखी एयर होस्टेस, लेकिन कर दी बड़ी गलती

यह डोसा इन दिनों लोगों के लिए चैलेंज बना हुआ है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इस रेस्टोरेंट ने अपने कस्टमर्स के लिए यह अनूठी चुनौती पेश की है. यहां आकर डोसा लवर्स को 71,000 रुपये जीतने का मौका तभी मिलेगा, जब वह सिर्फ 40 मिनट में 10 फीट लंबा डोसा खत्म कर देंगे. रेस्टोरेंट के मालिक शेखर कुमार का कहना है कि हमारे रेस्टोरेंट में 10 फीट लंबा 'डोसा चैलेंज' चल रहा है.

10 फीट विशाल डोसा

रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि जिस भी व्यक्ति ने 40 मिनट में अकेले डोसा खत्म कर दिया, हम उसे 71,000 रुपये की पुरस्कार राशि चेक के रूप में प्रदान करेंगे. मालिक ने बताया कि पहले वह छोटा डोसा बनाते थे, हालांकि अपने ग्राहकों के लिए उन्होंने अब अधिक चुनौतीपूर्ण बना दिया है. पहले वह 5 फीट, 6 फीट तथा 8 फीट का डोसा बनाते थे. लेकिन अब वह 10 फीट का विशाल डोसा बनाते हैं.

रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि अभी तक 25 से 26 लोगों ने इस चुनौती को स्वीकार किया है. हालांकि आज तक कोई भी यह चुनौती जीत नहीं पाया है. मालिक का कहना है कि इस चैलेंज में भाग लेने के लिए बहुत जगह से कॉल आ रहे हैं. इस डोसे की कीमत 1500 रुपये है. चुनौती में हिस्सा लेने वाले एक ग्राहक ने बताया कि उन्होंने चुनौती ली थी, लेकिन वह डोसा खत्म नहीं कर सके और चुनौती हार गए. ग्राहक ने बताया कि डोसा बहुत ही ज्यादा स्वादिष्ट है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news