Video: इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी में हुआ धमाका, घर के अंदर लग गई आग; मच गई भगदड़
Advertisement
trendingNow12154012

Video: इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी में हुआ धमाका, घर के अंदर लग गई आग; मच गई भगदड़

EV Bike Battery Explodes: इंटरनेट पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी में आग लगने से बहुत बड़ा धमाका होता है. यह घटना सूरत की बताई जा रही है. वीडियो को उस घर के रहने वाले ने बनाया था. 

 

Video: इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी में हुआ धमाका, घर के अंदर लग गई आग; मच गई भगदड़

इंटरनेट पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी में आग लगने से बहुत बड़ा धमाका होता है. यह घटना सूरत की बताई जा रही है. वीडियो को उस घर के रहने वाले ने बनाया था. वीडियो में दिख रहा है कि कमरे में जहां बैटरी चार्ज हो रही थी, वहां धीरे-धीरे धुआं भर जाता है और फिर अचानक धमाका होता है. वायरल हो चुके इस वीडियो के कैप्शन में सख्त चेतावनी दी गई कि "इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी को घर में चार्ज करने की गलती मत करो, नतीजा खुद देख सकते हो."  इसके बाद, वीडियो देखने वाले लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए.

बैटरी में हुआ भयंकर धमाका

वीडियो में ये साफ पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर धमाका क्यों हुआ, लेकिन वीडियो में धीरे-धीरे धुआं बढ़ता हुआ दिखता है और फिर बैटरी अचानक से फट जाती है, जिससे पूरा कमरा आग की लपटों में घिर जाता है. वीडियो बना रहा शख्स अपनी मां को चिल्लाकर कह रहा है कि वो दूसरे कमरे में चली जाए, क्योंकि बहुत खतरा है. थोड़ी देर बाद, वो अपनी मां से कहता है कि आग को कम करने के लिए घर की सारी खिड़कियां खोल दें.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

कुछ लोगों ने वीडियो बनाने वाले शख्स का मजाक उड़ाया कि इतने खतरनाक हालात में भी वो वीडियो बना रहा था. एक यूजर ने मजाक में कहा, "वो जिंदा है क्योंकि वो कैमरामैन है." दूसरे ने हंसने वाला इमोजी लगाते हुए लिखा, "आदमी मुसीबत के वक्त भी कंटेंट के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहा है."  तीसरे ने कहा, "वीडियो बनाने की बजाय उसे फायर ब्रिगेड को बुलाना चाहिए था." 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@chakachaksurat)

 

कमेंट में रिश्तेदार ने बताई पूरी घटना

वायरल वीडियो बनाने वाले शख्स के रिश्तेदार होने का दावा करने वाले एक शख्स की तरफ से भी एक कमेंट आया, जिसने इस घटना के बारे में थोड़ी और जानकारी दी. उसने बताया, "दोस्तों, ये वीडियो असल में मेरे साले के घर का है. उसने बैटरी से कुछ अजीब आवाज आने की शिकायत करने के लिए बैटरी कंपनी को दिखाने के लिए धमाका होने से पहले वीडियो बनाना शुरू किया था. लेकिन वीडियो बनाते समय ही अचानक धमाका हो गया. उसने कमरे में मौजूद अपनी मां और आसपास के सामान को बचाने की कोशिश की. उसकी मां मदद के लिए खिड़की से चिल्लाने लगीं और कुछ ही देर में मददगार पड़ोसी इकट्ठा हो गए और उनकी मदद की. तो कृपया उसका मजाक उड़ाना बंद करें और इससे सीख लें. उसने सिर्फ वीडियो को पुलिस स्टेशन में शेयर किया था और किसी एक पुलिस वाले ने जागरूकता फैलाने के लिए इसे आगे शेयर कर दिया."

Trending news