Breaking News
  • देश में आत्‍मनिर्भर भारत सप्‍ताह की शुरुआत
  • दूसरों की ताकत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
  • कश्‍मीर: शाह फैसल ने अपना दल छोड़ा, प्रशासिनक क्षेत्र में वापस लौटने की अटकलें

जब घर के बाथरूम से खुला रहस्य का दरवाजा, निकल आया 40 साल पुराना खजाना

हमें पूरी उम्मीद है कि अब आप अपने घर की हर दीवार और अलमारी को अच्छे तरीके से चेक करेंगे, कहीं वहां भी कोई रहस्य तो नहीं छिपा?!

जब घर के बाथरूम से खुला रहस्य का दरवाजा, निकल आया 40 साल पुराना खजाना
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: बचपन में हम सभी ने जादुई कहानियां पढ़ रखी हैं. हम में से कई लोगों ने वास्तविक जीवन में भी जादूगर को अपनी कलाओं से जादू करते देखा होगा. हैरी पॉटर, शाका लाका बूम बूम और शरारत जैसी फिल्में और टीवी सीरियल्स देखकर न जाने कितने लोगों के मन में जादू करने या जादुई दुनिया में रहने का ख्याल भी आया होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दुनिया चमत्कारों और रहस्यों से भरी पड़ी है. यहां ऐसी अजब-गजब खबरें (bizarre news) खबरें सुनने-पढ़ने और देखने को मिलती रहती हैं कि इंसान के होश ही उड़ जाएं. कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका में रहने वाले इस शख्स के साथ भी...

एक छेद से निकली दीवार
कैलिफोर्निया में रहने वाले पीटर ब्राउन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें और वाकया शेयर किया है, जिन्हें देखकर किसी भी आम आदमी के होश फाख्ता हो जाएंगे. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने सास-ससुर के घर की कुछ फोटोज शेयर की थीं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर पीटर ब्राउन ने लिखा था कि उनकी वाइफ के पापा को अपनी मेडिसिन कैबिनेट (medicine cabinet) में एक छेद दिखा था. जब उन्होंने उस छेद को खोद कर बड़ा किया तो वहां 40 साल पुराना खजाना निकल आया! यह देखकर घर में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.

मिला सालों पुराना खजाना
दरअसल वह छेद उन लोगों को एक दीवार तक ले गया था, जो शायद उनके मेडिसिन कैबिनेट और बाथरूम के बीच में बनी थी. 40 साल से उस छेद में जो भी सामान गिरा था, वह सब उसी दीवार के हिस्से में स्टोर होता जा रहा था. उस दीवार से उन लोगों को काफी पुराना सामान मिला है, यहां तक कि लगभग 40 साल पुराने बॉडी लोशन, एंटीसेप्टिक स्प्रे, नेल पॉलिश रिमूवर और कई दवाइयां भी वहां से निकली हैं. इनमें से काफी सामान तो अब मार्केट में मिलता भी नहीं है. अब इतना पुराना खजाना देखकर नॉस्टैल्जिक होना तो आम है न!

हमें पूरी उम्मीद है कि अब आप अपने घर की हर दीवार और अलमारी को अच्छे तरीके से चेक करेंगे, कहीं वहां भी कोई रहस्य तो नहीं छिपा?!
देश-दुनिया की ऐसी ही अजब-गजब खबरें पढ़ें यहां