McDonald's में बच्चे के खाने में मिली ऐसी चीज, देखकर घबरा गया पिता; फिर किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11326289

McDonald's में बच्चे के खाने में मिली ऐसी चीज, देखकर घबरा गया पिता; फिर किया ऐसा काम

McDonald's Order: एक शख्स अपने परिवार के साथ मैकडॉनल्ड्स में खाना खाने गए थे.उन्होंने मैकडॉनल्ड्स में सभी के लिए संबंधित ऑर्डर दिए, जैसे ही ऑर्डर आया और उन्होंने देखा कि उनके सात साल के बेटे के चिकन रैप (Chicken Wrap) में कुछ गड़बड़ थी.

 

McDonald's में बच्चे के खाने में मिली ऐसी चीज, देखकर घबरा गया पिता; फिर किया ऐसा काम

अपने बेटे के मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के खाने के अंदर एक कपड़ा लिपटा हुआ मिलने के बाद एक पिता भयभीत हो गया. उत्तरी आयरलैंड स्थित डेरी के मार्टिन होम्स अपने परिवार के साथ मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) में खाना खाने गए थे.उन्होंने डेरी वाटरसाइड के मैकडॉनल्ड्स में सभी के लिए संबंधित ऑर्डर दिए, जैसे ही ऑर्डर आया और उन्होंने देखा कि उनके सात साल के बेटे के चिकन रैप (Chicken Wrap) में कुछ गड़बड़ थी. सीलबंद डिब्बे में खाना बिल्कुल नहीं था और रैप की जगह एक मुड़ा हुआ डिशक्लॉथ था.

मैकडॉनल्ड्स बच्चे के खाने मिली ऐसी चीज

पिता ने जब यह देखा तो हैरान रह गया और इस बारे में कहा, 'जब आपके पास चिप्स का एक हिस्सा कम हो या सॉस गायब हो तो आपको कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन यह एक और लेवल है.' इस घटना के बारे में पिता ने डिटेल में बताया कि मेरा बेटा मेरे दाहिनी ओर बैठा था और जैसे ही उसने चिकन रैप खोला, मैंने अंदर सफेद सामग्री देखी और मैंने सोचा उन्होंने इसमें आखिर क्या लपेटा हुआ है? जब मैंने डिशक्लॉथ देखा तो मुझे विश्वास नहीं हुआ. रसोई में किसी ने इसे पैकेट में रखा, इसे सील कर दिया और ग्राहक के पास जाने के लिए रख दिया.

बच्चे के पिता ने आखिर में किया ऐसा

यह तब हुआ जब मार्टिन की पत्नी ने ब्रांच में जाकर देखा कि क्या हुआ था. इस घटना के बारे में रेस्टोरेंट को बताने के बाद उसने कहा कि मैनेजर बहुत क्षमाप्रार्थी था और उन्हें मुफ्त वाउचर की पेशकश की. पिता ने आगे कहा, 'मेरी पत्नी ने कहा कि वह वास्तव में क्षमाप्रार्थी हैं और वास्तव में इसके लिए खेद है. स्वास्थ्य और सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह दयनीय है. हमें बताया गया था कि यहां हाल ही में एक स्वास्थ्य निरीक्षण किया था और पांच स्टार मिले थे, जिसे आप मैकडॉनल्ड्स जैसे बड़े नाम के लिए उम्मीद करेंगे. किसी ने कपड़े को बड़े करीने से मोड़ने और पैकेजिंग में रखने का फैसला किया. मैंने ऐसा कुछ कभी नहीं देखा और पहले कभी ऐसा कुछ नहीं सुना.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news