Video: महिला कर्मचारी-मैनेजर का हो गया भयंकर झगड़ा, कॉफी शॉप पर जमकर हुई पटका-पटकी
Advertisement
trendingNow12065503

Video: महिला कर्मचारी-मैनेजर का हो गया भयंकर झगड़ा, कॉफी शॉप पर जमकर हुई पटका-पटकी

Employee Manager Fight Video: एक महिला जिसे हाल ही में नौकरी से निकाला गया था, उसे कैमरे पर अपने दो पूर्व बॉसों से झगड़ते हुए देखा गया. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

Video: महिला कर्मचारी-मैनेजर का हो गया भयंकर झगड़ा, कॉफी शॉप पर जमकर हुई पटका-पटकी

Shocking Video: एक महिला जिसे हाल ही में नौकरी से निकाला गया था, उसे कैमरे पर अपने दो पूर्व बॉसों से झगड़ते हुए पकड़ा गया. उसे निकालने के बाद गुस्से में, उसे अपने बॉस पर चिल्लाते हुए, एक कुर्सी पकड़ते हुए और गुस्से में बाहर निकलते हुए रिकॉर्ड किया गया. यह घटना 13 जनवरी को हार्ट्सफील्ड-जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल डी में हार्वेस्ट एंड ग्राउंड्स कॉफी शॉप पर हुई. बरिस्ता नाम की कॉफी शॉप में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी को इस हफ्ते के अंत में नौकरी से निकाल दिया गया.

कॉफी शॉप पर ही हो गया भयानक झगड़ा

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, अमेरिका के अटलांटा हवाई अड्डे पर स्थित उस कॉफी शॉप में एक अन्य कर्मचारी के साथ एस्प्रेसो शॉट्स को लेकर तीखी बहस के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया. नौकरी से निकाले जाने के बाद जब महिला कर्मचारी को अपना सामान लेने से रोका गया, तो वो गुस्से में आ गई और उसके सुपरवाइजर से बहस हो गई, जो मारपीट तक पहुंच गई. रिकॉर्ड किए गए वीडियो में, कर्मचारी एली को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, "मुझे मेरा सामान दो!"

 

 

गुस्से में वो कुर्सी उठाकर फेंकने लगी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एली को एस्प्रेसो काउंटर पर जाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है, शायद वो अपना सामान लेने जा रही थीं. मगर जैसे ही एक मैनेजर बीच में आकर उन्हें रोकता है और पीछे धकेलता है, एली को गुस्सा आ जाता है. गुस्से में वो कुर्सी उठाकर फेंकने की कोशिश करती हैं, लेकिन मैनेजर छीन लेता है. फिर स्थिति बिगड़ जाती है और मैनेजर महिला को जमीन पर गिरा देता है. लेकिन हार नहीं मानते हुए एली वापस काउंटर की तरफ भागती हैं. वीडियो में ऐसा लगता है कि निकाली हुई कर्मचारी वापस जाने का नाटक करती हैं, लेकिन अचानक उल्टा भागती हैं और सामान लेने के लिए काउंटर के ऊपर से कूद जाती हैं.

Trending news