ये ले पैसे वापस, आगे ठेले पे जा... वीडियो बनाने के लिए आया फूड Vlogger, डांटकर कुछ यूं भगाया
Advertisement
trendingNow12487659

ये ले पैसे वापस, आगे ठेले पे जा... वीडियो बनाने के लिए आया फूड Vlogger, डांटकर कुछ यूं भगाया

Restaurant Owner Food Vlogger Video: एक ऐसा ही मामला सामने आया जब एक फूड व्लॉगर को एक रेस्टोरेंट में सर्विस से मना कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया है, जिसमें एक व्यक्ति रेस्टोरेंट में अपने अनुभव का रिकॉर्ड कर रहा है.

 

ये ले पैसे वापस, आगे ठेले पे जा... वीडियो बनाने के लिए आया फूड Vlogger, डांटकर कुछ यूं भगाया

Food Vlogger Video: फूड व्लॉगर अक्सर अपने खाने के अनुभवों को व्यूअर्स के साथ शेयर करते हैं. वे रेस्टोरेंट में जाते हैं, अपने खाने का वीडियो बनाते हैं और दूसरों को यह बताने के लिए रिव्यूज करते हैं कि उन्हें कहां खाना चाहिए. हालांकि, यह ट्रेंड कभी-कभी व्लॉगर और रेस्टोरेंट के मालिकों के बीच बात-बहस का कारण बन सकता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया जब एक फूड व्लॉगर को एक रेस्टोरेंट में सर्विस से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें: साल में 25 लाख रुपये की कमाई भी कम है... खुद देख लें ये हिसाब-किताब, लोग हो रहे बांवले

रेस्टोरेंट में गया व्लॉगर तो मारकर भगाया

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया है, जिसमें एक व्यक्ति रेस्टोरेंट में अपने अनुभव का रिकॉर्ड कर रहा है. उसने स्प्रिंग रोल का ऑर्डर दिया और पहले ही पैसे चुका दिए.लेकिन थोड़ी देर बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने अचानक उसे पैसे वापस कर दिए और उसे अन्य रेस्टोरेंट में जाने के लिए कहा. व्लॉगर ने इस निर्णय पर सवाल उठाया, तब मालिक ने स्पष्ट किया कि उसने व्लॉगर को वीडियो बनाते देखा था. मालिक को चिंता थी कि व्लॉगर कैमरे पर पॉजिटिव रिव्यू देने के बाद में खाने की आलोचना कर सकता है, जिससे रेस्टोरेंट की प्रतिष्ठा को नुकसान हो सकता है.

 

 

मालिक ने वीडियो में कहा, “मैं तुम लोगों से दूर रहता हूं, मेरा अपना रेस्टोरेंट बहुत बढ़िया है भाई. मुझे तुम्हारे जैसे व्लॉगर की जरूरत नहीं है.” इस वीडियो ने ऑनलाइन काफी चर्चा बटोरी है, जिसमें कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने विचार शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा, “इसमें दुकान के मालिक का पूरा समर्थन है.कोई भी वहां खाने के लिए मजबूर नहीं है, लेकिन किसी के व्यवसाय को नुकसान न पहुंचाएं, खासकर जब हमें किसी भी चीज़ में सरकारी समर्थन नहीं मिल रहा है.”

 

यह भी पढ़ें: भारत में यहां की तबाही का मंजर देखकर कांप जाएगी रूह, भयानक तूफान में जान बचाकर भागे लोग!

वीडियो पर आए कुछ ऐसे रिएक्शन

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “उसने उसे अच्छे स्प्रिंग रोल दिए. लेकिन दुकान के मालिक का कहना आकर्षक था कि तुम यहां अच्छा वीडियो बनाओगे और फिर एडिट करके कुछ और जनता को बताओगे. अगर फूड व्लॉगर ऐसा कर रहे हैं तो यह सही नहीं है.” एक अन्य यूजर ने कहा, “काश हर दुकान मालिक ऐसा ही व्यवहार करता.” अब तक इस वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

Trending news