Video: झूले पर बैठकर फोटोशूट करा रही थी दुल्हन, रस्सी टूटी और फिर पानी में हुआ ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow11027866

Video: झूले पर बैठकर फोटोशूट करा रही थी दुल्हन, रस्सी टूटी और फिर पानी में हुआ ऐसा हाल

प्री-वेडिंग फोटोशूट (Prewedding Photoshoot) का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन (Bride Funny Video) के साथ ऐसी घटना घट गई, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

screenshot image

Funny Video: हमें अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों के दिलचस्प और मजेदार वीडियो (Wedding Videos) देखने को मिलते रहते हैं. कई ऐसे वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. पुराने जमाने में शादियों के तरीके अलग थे, लेकिन समय के साथ-साथ शादी के तरीकों (Wedding Methods) में भी काफी बदलाव आ गया है. आजकल शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट (Prewedding Photoshoot) का चलन हो गया है.

  1. नदी किनारे फोटोशूट करवा रही थी दुल्हन
  2. झूले के साथ फोटोशूट कराने के दौरान हुआ हादसा
  3. झूले की रस्सी टूटी और दुल्हन गिरी धड़ाम

किसी भी कपल की शादी होने वाली होती है तो उससे कुछ दिन पहले वह प्री-वेडिंग फोटोशूट (Prewedding Photoshoot Video) करवाते हैं. इसके लिए लोग प्रकृति की गोद में जाते हैं. जिससे उनकी तस्वीरें आकर्षक आएं. प्री-वेडिंग फोटोशूट (Prewedding Videos) का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो में दुल्हन (Bride Funny Video) के साथ एक मजेदार घटना घट गई, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

ये भी पढ़ें- OMG: इस नदी में उतरने के बाद जिंदा वापस नहीं आते लोग, वैज्ञानिक भी पता नहीं कर पाए रहस्य

नदी किनारे फोटोशूट करवा रही थी दुल्हन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन आकर्षक तस्वीरें पाने के लिए नदी किनारे फोटोशूट (Photoshoot) करवा रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि वह पानी में गिर जाती है. पानी में गिरने के बाद खुद दुल्हन की हंसी छूट जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन पिंक कलर की ड्रेस में नदी किनारे एक झूले पर फोटोशूट करा रही है.

सबसे पहले दुल्हन अपनी लंबी पिंक ड्रेस में तैयार होती दिखाई दे रही है. शूट लोकेशन (Shoot Locations) पर ही दुल्हन के बाल बनाए जा रहे हैं. वहीं उसके मेकअप को भी टचअप दिया जा रहा है. इसके बाद दुल्हन सज-धज कर झूले पर बैठती है और उसके लंबे ड्रेस को पकड़कर एक शख्स उसे झूला झुलाने लगता है. 

ये भी पढ़ें- OMG: जिसे कुत्ता समझकर पाल रहा था यह परिवार, निकला खतरनाक जानवर; ले ली कइयों की जान

झूले की रस्सी टूटी और दुल्हन पानी में गिरी धड़ाम 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शख्स जैसे ही दुल्हन को झूला झुलाना शुरू करता है वैसे ही झूले की रस्सी टूटती है और दुल्हन धड़ाम से पानी में गिर जाती है.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन मुंह के बल पानी में गिरती है. हालांकि कुछ ही पलों में वह उठ खड़ी होती है और हंसने लगती है. इसके बाद वह अपनी ड्रेस संभालते हुए पानी से बाहर आ जाती है. देखें वीडियो-

 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को punjabi_industry__ नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'इंतजार कीजिए. इस वीडियो को देख लोग हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं. वहीं कुछ लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, 'वाह, मजा आ गया.'

Trending news