Ratan Tata को Social Media पर लड़की ने कहा 'छोटू', Business Tycoon ने दिया यह जवाब
Advertisement

Ratan Tata को Social Media पर लड़की ने कहा 'छोटू', Business Tycoon ने दिया यह जवाब

जाने-माने उद्योगपति और टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए हैं. अपनी दरियादिली के कारण वे आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. 

बिजनेस टाइकून रतन टाटा

नई दिल्ली: कभी अपने नेक काम की वजह से तो कभी पुरानी तस्वीरों की वजह से देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन छाए रहते हैं. बिजनेस टाइकून रतन टाटा एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों पर हैं. उनके बीते दिनों की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया यूजर्स का भरपूर प्यार मिलता है.

  1. रतन टाटा को इंस्टाग्राम पर लड़की ने कहा 'छोटू'
  2. बिजनेस टाइकून ने दिया उसका जवाब
  3. पेश की इंसानियत की मिसाल

रतन टाटा की फोटो पर आया ऐसा कमेंट

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन के इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं. इस खुशी में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर पर लोगों के लाइक्स और कमेंट की झड़ी लग गई. वहीं किसी लड़की ने रतन टाटा के पोस्ट पर कमेंट में 'छोटू' लिख दिया. उसके बाद उस लड़की को सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

लड़की ने डिलीट किया कमेंट

यहां पर भी अपने दरियादिली दिखाते हुए रतन टाटा (Ratan Tata) ने लड़की का बचाव किया और उसके कमेंट पर बहुत ही प्यार से जवाब दिया. उन्होंने रिप्लाई में कहा कि हम सभी में एक बच्चे के गुण होते हैं, प्लीज इस लड़की से रिस्पेक्ट से पेश आएं. हालांकि इसी बीच लड़की ने अपने कमेंट को डिलीट कर दिया. टाटा ने लिखा कि एक इनोसेंट महिला ने कल मुझे बच्चा कहकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें- सीढ़ियों से गिरकर फट गईं नसें, Alexa ने शख्स को यूं दिया नया जीवन

सोशल मीडिया पर चहेते हैं टाटा

अपने इस कमेंट के लिए उस लड़की को लोगों के अपमान का शिकार होना पड़ा, जिससे पता चलता है कि लोग रतन टाटा को किस कदर पसंद करते हैं. आखिर में उसने अपने कमेंट को डिलीट करना ही बेहतर समझा. रतन टाटा ने लिखा कि वे उसके भावनात्मक नोट का आदर करते हैं. उन्होंने आशा व्यक्त की कि वह लड़की फिर से ऐसा ही कमेंट लिखेंगी.

गौरतलब है कि रतन टाटा (Ratan Tata) पिछले साल अक्टूबर में इंस्टाग्राम (Instagram) से जुड़े थे और बहुत जल्द सोशल मीडिया (Social Media) के खेल में माहिर हो गए हैं.

ऐसी रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO-

Trending news