बॉयफ्रेंड हुआ नाराज तो गर्लफ्रेंड ने डायल 100 पर फोन कर मांगी मदद, फिर पुलिस ने किया ये काम
Advertisement
trendingNow11031336

बॉयफ्रेंड हुआ नाराज तो गर्लफ्रेंड ने डायल 100 पर फोन कर मांगी मदद, फिर पुलिस ने किया ये काम

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में अपने नाराज बॉयफ्रेंड (Angry Boyfriend) को मनाने के लिए गर्लफ्रेंड ने पुलिस से मदद मांग ली. इसके बाद पुलिस (chhindwara police) ने आधी रात को लड़के और लड़की को थाने बुला लिया.

representative image

Ajab Gajab News: जब दो लोग रिलेशनशिप (Relationship) में होते हैं तो उनमें नोक-झोंक होना आम बात है. हालांकि कई बार गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड (Boyfriend Girlfriend Fight) के बीच इतनी भयंकर लड़ाई होती है कि उनके बीच सुलह कराने के लिए किसी और को आना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सामने आया है.

  1. बॉयफ्रेंड हुआ नाराज तो गर्लफ्रेंड ने पुलिस से मांगी मदद
  2. गर्लफ्रेंड ने पुलिस से कहा- बॉयफ्रेंड से कराएं बात
  3. पुलिस ने दोनों को थाने बुलाकर करवा दी शादी

यह मामला इसलिए अजीबोगरीब है क्योंकि इसमें बीच-बचाव के लिए पुलिस को सामने आना पड़ा. दरअसल, मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में अपने नाराज बॉयफ्रेंड (Angry Boyfriend) को मनाने के लिए गर्लफ्रेंड ने पुलिस से मदद मांग ली.

ये भी पढ़ें- इस खूबसूरत लड़की के मर्डर में 500 लोगों ने कबूला था जुर्म, लेकिन 74 साल बाद भी नहीं हुई किसी को सजा

जन्मदिन पर नाराज हो गया था बॉयफ्रेंड

दरअसल, छिंदवाड़ा की रहने वाली युवती के बॉयफ्रेंड का एक दिन पहले जन्मदिन था, लेकिन युवती उसको जन्मदिन विश करना भूल गई थी. इसके बाद बॉयफ्रेंड (Boyfriend Girlfriend Fight) नाराज हो गया था और युवती से बात नहीं कर रहा था. जबकि युवती किसी भी तरह उससे बात करना चाहती थी. इसलिए उसने डायल 100 पर फोन करके पुलिस से मदद मांगी.

'फ्री प्रेस जर्नल' की रिपोर्ट के अनुसार, युवती ने डायल 100 में फोन कर पुलिस से कहा कि वह उसकी बात बॉयफ्रेंड से करवाएं. इसके बाद छिंदवाड़ा पुलिस (chhindwara police) ने आधी रात को लड़के और लड़की को थाने बुला लिया. पुलिस ने पहले थाने में बिठाकर दोनों के बीच सुलह करवाई. इसके बाद उनकी शादी करवा दी. 

ये भी पढ़ें- OMG: दारू पीने के बाद इस वजह से अंग्रेजी झाड़ने लगते हैं लोग, रिसर्च में हुआ खुलासा

इस वजह से गंभीर हुई पुलिस

पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि जब युवती का रात साढ़े 11 बजे फोन आया तो पुलिस ने सोचा कि युवती कोई गलत कदम न उठा ले. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक को आधी रात में थाने पर बुला लिया. पुलिस ने दोनों को छिंदवाड़ा कोतवाली थाना बुलाकर उनके बीच सुलह कराई. युवक-युवती में सुलह कराने के बाद पुलिस ने उनसे शादी की बात कही. इसके बाद दोनों के परिजन भी शादी के लिए मान गए और दोनों की आर्य समाज भवन में शादी करा दी गई.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news