कॉलेज के बाहर झोंटा-झोंटी: लड़कियों में हुआ झगड़ा, बाल पकड़कर खींचने लगी तो लोगों ने बनाया Video
Advertisement

कॉलेज के बाहर झोंटा-झोंटी: लड़कियों में हुआ झगड़ा, बाल पकड़कर खींचने लगी तो लोगों ने बनाया Video

Girls Fight Video: रांची के सेंट जेवियर कॉलेज के बाहर दो लड़कियों के बीच झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों लड़कियां एक-दूसरे के बाल खींचती और बुरी तरह पीटती हुई दिख रही हैं. 

 

कॉलेज के बाहर झोंटा-झोंटी: लड़कियों में हुआ झगड़ा, बाल पकड़कर खींचने लगी तो लोगों ने बनाया Video

Girls Fight In Collage: रांची के सेंट जेवियर कॉलेज के बाहर दो लड़कियों के बीच झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों लड़कियां एक-दूसरे के बाल खींचती और बुरी तरह पीटती हुई दिख रही हैं. ये झगड़ा कॉलेज के गेट के बाहर हुआ था, और उनके कपड़ों से ऐसा लगता है कि वे ही कॉलेज की ही छात्राएं हैं. वहां काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी, और किसी ने झगड़े का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके चलते ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की कॉलेज यूनिफॉर्म में है, जबकि दूसरी जींस और टॉप पहने हुए है. झगड़े की वजह अभी तक साफ नहीं हुई है, लेकिन कई लोग सोच रहे हैं कि ये दोनों किसी लड़के को पसंद करती होंगी और उसी के चलते ये झगड़ा हुआ होगा.

कॉलेज के बाहर आपस में भिड़ गईं दो लड़कियां

वीडियो देखने के बाद, लोगों ने कॉलेज का नाम बताते हुए कहा कि ऐसी हरकतों से सेंट जेवियर जैसे बड़े नाम वाले स्कूल की इज्जत खराब होती है. कुछ लोगों ने वीडियो पर मजाक में कहा कि दोनों मिलकर किसी शैम्पू का विज्ञापन कर रही हैं. अभी तक इस वीडियो को 9 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं. इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को Johar_Jharkhand ने शेयर किया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "कहां एक टाइम पर यह एक प्रिस्टीजियस कॉलेज हुआ करता था, कहां आजकल छपरा-छपरी इसमें घूम रहे हैं." एक अन्य ने लिखा, "स्कूल में जाकर क्या कर रहे हैं बच्चे, किसी को कुछ नहीं मालूम होता."

 

 

कुछ समय पहले भी हुई थी ऐसी घटना

कुछ समय पहले नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में भी दो लड़कियों के बीच झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा गया था. वीडियो में शुरुआत में दोनों आपस में गाली-गलौज कर रही थीं, लेकिन देखते-देखते गुस्सा इतना बढ़ गया कि दोनों एक-दूसरे को मुक्के मारने, थप्पड़ लगाने और बाल तक खींचने लगीं. हैरानी की बात ये है कि आसपास मौजूद लोग बस तमाशा देखते रहे, किसी ने बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की. आखिरकार एक टीचर के आने पर ये झगड़ा बंद हुआ. जिस पेज ने ये वीडियो शेयर किया, उन्होंने इसे "Amity यूनिवर्सिटी नोएडा में बिना वजह दो लड़कियों की लड़ाई" कहकर कैप्शन दिया था.

Trending news