Dance: दिल तो बच्चा है जी..खेलने के लिए स्लाइडर पर चढ़ गईं बूढ़ी दादी, लेकिन ऐसी फिसलीं कि
Advertisement

Dance: दिल तो बच्चा है जी..खेलने के लिए स्लाइडर पर चढ़ गईं बूढ़ी दादी, लेकिन ऐसी फिसलीं कि

Viral Video: यह घटना तब हुई जब बूढ़ी दादी अचानक से बगीचे में पहुंचकर खेलने लगीं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जैसे ही यह वीडियो सामने आया कुछ सोशल मीडिया यूजर्स बूढ़ी दादी को ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें किसी की कोई गलती नहीं है. यह चोट सिर्फ उनकी खुद की वजह से उनको लगी है.

Dance: दिल तो बच्चा है जी..खेलने के लिए स्लाइडर पर चढ़ गईं बूढ़ी दादी, लेकिन ऐसी फिसलीं कि

Grandmother Sliding In Garden: जब इंसानों की उम्र बढ़ती है तो अनुभव के साथ-साथ समझदारी भी सामने आती है. लेकिन ऐसा भी देखा जाता है कि कुछ लोगों के अंदर बचपना बचा रहता है. यह अच्छी बात भी है, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि लोग गलती भी कर जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक बूढ़ी दादी पार्क में पहुंचती हैं तो वहां बच्चों के स्लाइडर के साथ खेलने लग जाती हैं, लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया और बुरी तरह चोट लग गई है.

स्लाइडर के साथ फिसलने की इच्छा
दरअसल, इस घटना का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि दादी पार्क में गई हुई हैं और बच्चों के स्लाइडर के साथ फिसलती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पीले कलर की साड़ी पहने दादी बच्चों के झूले पर चढ़ जाती हैं. वे बच्चों वाले स्लाइडर पर जैसे-तैसे चढ़ तो जाती हैं और खुद को उसमें फिट कर लेती हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर स्लाइडर पर झूलने की खुशी भी नजर आ रही है. 

धड़ाम से जमीन पर गिर जाती हैं
लेकिन उनको शायद इसका परिणाम नहीं मालूम था और ना ही उनको वहां कोई बताने वाला था. दादी जैसे ही फिसलते हुए नीचे आती हैं, वे धड़ाम से जमीन पर गिर जाती हैं. यह वीडियो यहीं पर समाप्त हो जाता है लेकिन वीडियो देख कर पता चल जाएगा कि दादी को बुरी तरह चोट भी लग चुकी है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि शरीर भारी होने की वजह से वह स्लाइडर से नीचे जमीन पर धम्म से जाकर गिरती हैं.

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, यह जमकर वायरल हो गया. और लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. कुछ लोग दादी की तारीफ करने लगे और उनका समर्थन करने लगे कि अपनी जिंदगी ऐसे ही जीनी चाहिए. वहीं कुछ लोग दादी कुछ नसीहत भी देने लगे कि उम्र के साथ ऐसे खेल नहीं खेलने चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kasthuri Gowda (@kasthuri__gowda)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news