Viral Video: दूल्हे के दोस्त ने साड़ी पहनकर सड़क पर किया ऐसा काम, दुल्हन ने देखा तो उड़ गए होश और फिर
Advertisement
trendingNow11442300

Viral Video: दूल्हे के दोस्त ने साड़ी पहनकर सड़क पर किया ऐसा काम, दुल्हन ने देखा तो उड़ गए होश और फिर

Wedding Video: दूल्हे के 'बेस्ट मैन' ने माथे पर बिंदी लगाई और फिर भारतीय परिधान साड़ी पहना. उन्हें देखते ही दूल्हा हंस-हंसकर लोटपोट हो गया और दोस्तों के इस एक्सपेरिमेंट पर खूब वाहवाही की.

 

Viral Video: दूल्हे के दोस्त ने साड़ी पहनकर सड़क पर किया ऐसा काम, दुल्हन ने देखा तो उड़ गए होश और फिर

Bride Groom Video: जेंडर के कपड़ों के बारे में रूढ़ियों को तोड़ते हुए दो शख्स अपने भारतीय दोस्त की शादी में शिकागो की सड़कों पर साड़ी पहनकर घूमते हुए दिखाई दिये. दूल्हे के 'बेस्ट मैन' ने माथे पर बिंदी लगाई और फिर भारतीय परिधान साड़ी पहना. उन्हें देखते ही दूल्हा हंस-हंसकर लोटपोट हो गया और दोस्तों के इस एक्सपेरिमेंट पर खूब वाहवाही की. अब इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान आकर्षित किया है. पैरागॉन फिल्म्स शिकागो वेडिंग वीडियोग्राफर्स द्वारा साझा की गई क्लिप में दो पुरुषों को साड़ी में सजाते हुए देखा जा सकता है. उन्हें परफेक्ट साड़ी ड्रिप के लिए एक महिला उनकी मदद करती नजर आ रही है.

दूल्हे के दोस्तों ने साड़ी पहनकर सड़क पर घूमा

उनमें से एक ने अपने माथे पर बिंदी लगाते ही खुशी में अपनी आंखें बंद कर ली. इंडियन लुक में वे दोनों ही शिकागो की गलियों में घूमते नजर आए. जैसे ही अपने दोस्तों को देखने के लिए दूल्हा मुड़ता है तो उसकी हंसी छूट जाती है और तीनों एक दूसरे को गले लगाते हैं. इस दौरान दुल्हन चोरी छिपे मंदिर के पास से देखती है और उसके होश उड़ गए. तीनों क्लिप के आखिर में बैकग्राउंड में एक विशाल इमारत के सामने खड़े दिखाई देते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chicago Wedding Videographers (@paraagonfilms)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

क्लिप के कैप्शन में लिखा, 'एक सामान्य शादी की सुबह जिसमें दूल्हे के 2 सबसे अच्छे पुरुष मिशिगन एवेन्यू से साड़ियों में घूमते हैं.' कई यूजर्स ने उन्हें साड़ी में देखना पसंद किया, जबकि कुछ इससे चिढ़ गए. एक यूजर ने कमेंट किया, 'लोग ज्यादा क्रिएटिव हो रहे हैं! इसे बेहद प्यार कर रहे हैं!' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कितना प्यारा! ये वही हैं जो असली दोस्त हैं. ' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इन्होंने लोगों को हैरान कर डाला.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news