दूल्हे को दुल्हन के घरवालों ने अमरूद के पेड़ से बांधा, Video बनाकर कर दिया वायरल; जानें क्यों
Advertisement
trendingNow11740260

दूल्हे को दुल्हन के घरवालों ने अमरूद के पेड़ से बांधा, Video बनाकर कर दिया वायरल; जानें क्यों

Wedding News: यूपी के प्रतापगढ़ में दूल्हे को बंधक बनाकर अमरूद के पेड़ से बांध दिया गया. पेड़ से दूल्हे को रस्सी से बांधा और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

 

दूल्हे को दुल्हन के घरवालों ने अमरूद के पेड़ से बांधा, Video बनाकर कर दिया वायरल; जानें क्यों

Groom Cancel Wedding: यूपी के प्रतापगढ़ में दूल्हे को बंधक बनाकर अमरूद के पेड़ से बांध दिया गया. पेड़ से दूल्हे को रस्सी से बांधा और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर दूल्हे को अमरूद के पेड़ पर क्यों बांध दिया गया. चलिए जानते हैं कि आखिर इसके पीछे क्या किस्सा हो सकता है. बताया जा रहा है कि मान्धाता थाना इलाके के रामकिशोर पटेल के घर जौनपुर जिले के सुजानगंज थाना इलाके के सकरा गांव के रहने वाले राम सिंह वर्मा के बेटे अमरजीत की बीते बुधवार को बारात आई थी.

जयमाला की रस्म के बाद दूल्हे ने शादी से इनकार

जयमाला की रस्म के बाद दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया,  जिसके बाद घराती भड़क गए. हालांकि, इसके बाद कई घंटे चली पंचायत के बाद बारातियों को छोड़ दिया गया और सुबह बाराती वापस चले गए. जबकि, घरातियों ने दूल्हे को घर के सामने अमरूद के पेड़ से रस्सियों से बांध दिया गया. इस बात की सूचना इलाकाई पुलिस को मिली तो आनन-फानन में भारी पुलिस बल गांव पहुंच गई और दूल्हे को आजाद कराकर दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंच गई. जहां दोनों पक्षों के बीच सुबह से पंचायत चल रही है. सूत्रों की माने तो दोनों पक्षों में शादी में किये गए खर्च की वापसी पर सहमति बनाने का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस दूल्हा-दुल्हन पक्ष के बीच करा रही सुलह

बताया जा रहा है कि दहेज की लालच में दुल्हन द्वारा चश्मा लगाकर दूल्हे के दोस्तों संग फोटो खिंचवाने से मना करने को मुद्दा बनाकर दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके बाद यह घटना हुई. हालांकि, इस मामले में परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दूल्हे को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. 

रिपोर्ट: ईशान सिन्हा

Trending news