पिता ने बेटी को बनाया 'स्त्री-2' जैसा सरकटा... ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देख आप भी कहेंगे- कमाल कर दिया
Advertisement
trendingNow12489481

पिता ने बेटी को बनाया 'स्त्री-2' जैसा सरकटा... ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देख आप भी कहेंगे- कमाल कर दिया

Video Viral: एक पिता ने अपनी बेटी को  'स्त्री-2' फिल्म के सरकटा भूत की तरह तैयार किया. इसके वह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो देखकर आप भी चौक जाएंगे.

 

पिता ने बेटी को बनाया 'स्त्री-2' जैसा सरकटा... ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देख आप भी कहेंगे- कमाल कर दिया

 Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप यकीन नहीं करेंगे. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता ने अपनी बेटी को 'स्त्री-2' फिल्म के सरकटा भूत की तरह तैयार किया है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @justinflom नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है और इसे 'दिस डैड विन्स हॉलोविन' का कैप्शन दिया गया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Flom (@justinflom)

वीडियो को यूजर ने जमकर किया शेयर और लाइक 

वायरल इस वीडियो को अब तक 30 करोड़ 57 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं 10 लाख 22 हजार लोग ने इसे लाइक किया. जबकि 30 लाख लोग ने इस वाडियो को शेयर किया. वीडियो को देखकर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट में लिखा, "अगर किसी को इस वीडियो का अंत दिखाया जाए, तो एक बार के लिए कोई भी चौंक सकता है". एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई सच में सर कटा आ गया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई जो एक बार इस वीडियो को देख लेगा वह बार-बार देखेगा. "

ये भी पढ़ो:बिहारी जुगाड़ की मिसाल, शख्स ने दिखाई अद्भुत ताकत, Video देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी
 

क्या है पूरा मामला 

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पिता ने अपनी बेटी को हॉलोविन फेस्ट के लिए सरकटा भूत की तरह तैयार किया. शुरुआत में यह समझना मुश्किल होता है कि पिता क्या करने वाले हैं, लेकिन जैसे ही बेटी पूरी तरह से तैयार हो जाती है, वह अमेजिंग दिखती है. वीडियो का अंत देखकर कोई भी चौंक सकता है क्योंकि बच्ची को इस तरह से तैयार किया गया है कि ऐसा लगता है जैसे वह अपना कटा हुआ सिर थाली में लेकर चल रही हो.

पिता ने कैसे किया ट्रांसफॉर्मेशन 

इस ट्रांसफॉर्मेशन में बच्ची काफी प्यारी लग रही है और वीडियो को देखकर कोई भी इसे बार-बार देखना चाहेगा. वीडियो में बच्ची और उसके पिता दोनों खुशी-खुशी हॉलोविन की तैयारी में लगे हुए हैं. जब बच्ची दौड़ती है तो ऐसा लगता है कि एक सिरकटा भूत अपना सिर थाली में लेकर दौड़ रहा है.

Trending news