फ्लाइट की सीट पर पड़ी थी उल्‍टी, कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट को 10 घंटे उस पर सोकर करना पड़ा सफर
Advertisement

फ्लाइट की सीट पर पड़ी थी उल्‍टी, कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट को 10 घंटे उस पर सोकर करना पड़ा सफर

अमेरिका के सिलिकॉन वैली स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट डेव गिल्डिया ने 22 मई को अपने इस सफर की फोटो ट्विटर पर शेयर की है.

फ्लाइट में हुई ऐसी घटना. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : सोचिए, आपने बड़ी रकम खर्च करके अंतरराष्‍ट्रीय सफर के लिए फ्लाइट में सीट बुक की हो. आपके दिमाग में इस फ्लाइट को लेकर बड़ी तमन्‍ना होगी. खासकर कि इस फ्लाइट में आपको क्‍या खाने को मिलेगा, क्‍या पीने को मिलेगा या उसकी सीट कैसी होगी. लेकिन आप इस फ्लाइट में अपनी सीट पर बैठें तो आपको कुछ घंटे में बाद एहसास हो कि आप ऐसी जगह बैठे हैं, जहां पर किसी ने उल्‍टी की थी और अब वह सूख चुकी है. शायद आपका मन उचट जाएगा. आप शिकायत करेंगे, लेकिन कोई सुनवाई भी ना हो तो. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में सफर कर रहे एक यात्री के साथ.

अमेरिका के सिलिकॉन वैली स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट डेव गिल्डिया ने 22 मई को अपने इस सफर की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. इसमें उन्‍होंने जानकारी दी है कि 21 मई को वह लंदन से सिएटल तक का सफर ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में कर रहे थे.

fallback
फोटो साभार- Dave Gildea, @thecloudranger

उन्‍होंने सफर से पहले बिजनेस क्‍लास में अपनी सीट अपग्रेड की थी. फ्लाइट पर पहुंचने पर उन्‍हें यह सीट दे दी गई.

 

उनके अनुसार सफर शुरू हो चुका था. करीब दो घंटे बाद उन्‍हें नींद का अहसास हुआ तो उन्‍होंने सीट के नीचे से पैर फैलाने के लिए सीट के निचले हिस्‍से को निकाला. इसके बाद तो वह चौंक गए. उन्‍हें दिखा कि उस हिस्‍से पर सूखी हुई उल्‍टी पड़ी हुई है. उल्‍टी के अवशेष दीवार और फर्श पर भी पड़े थे.

देखें LIVE TV

उन्‍होंने तुरंत इसकी शिकायत केबिन क्रू से की. लेकिन केबिन क्रू ने आशंका जताई कि कहीं ऐसा उन्‍हीं की ओर से ना किया गया हो. हद तो तब हो गई जब केबिन क्रू की ओर से उन्‍हें दूसरी सीट देने की भी बात नहीं की गई. उन्‍हें कोई ऑफर नहीं दिया गया. ऐसे में उन्‍होंने एक कंबल मांगा, जिससे कि वह उल्‍टी की जगह को ढककर चैन से सो सकें. उन्‍हें कंबल दिया गया. वह कंबल ओढ़कर सो गए. लेकिन जब वह जागे तो देखा कि उल्‍टी उनके पैरों पर भी लगी हुई है. डेव इस देखकर चौंक गए. इस घटना के दो हफ्ते बाद ब्रिटिश एयरवेज की ओर से माफी मांगी गई.

Trending news