Lung Cancer: अस्पताल में भर्ती थे 8 हजार मरीज, सबको एक साथ मिला एक जैसा मैसेज..मचा हड़कंप
Advertisement

Lung Cancer: अस्पताल में भर्ती थे 8 हजार मरीज, सबको एक साथ मिला एक जैसा मैसेज..मचा हड़कंप

8000 Patients: हैरानी की बात यह है कि अस्पताल में भर्ती रहे सभी आठ हजार मरीजों को एक जैसे ही मैसेज मिले. यह मैसेज पढ़ते ही मरीजों और उनके परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद अस्पताल में ऐसी अफरा-तफरी मची कि उसे संभालना मुश्किल हो गया. लेकिन फिर मैसेज का सच सामने आ गया.

Lung Cancer: अस्पताल में भर्ती थे 8 हजार मरीज, सबको एक साथ मिला एक जैसा मैसेज..मचा हड़कंप

Hospital Mistakenly Send Messages: ब्रिटेन के एक बड़े अस्पताल में हाल ही में ऐसी घटना घटी जो दुनिया भर में वायरल हो गई. यह घटना एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी जिसमें सभी मरीजों की जान को सकते में डाल दिया था. लेकिन अगले ही पल जब मरीजों को सच्चाई पता चली तब उनकी जान में जान आई. यह सब तब हुआ जब मरीजों को एक गलत मैसेज मिल गया था.

मामला निजी अस्पताल से जुड़ा हुआ
दरअसल यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है. बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला यहां के एक निजी अस्पताल से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस अस्पताल में करीब आठ हजार मरीज भर्ती थे. इन मरीजों को अलग-अलग बीमारियां थी लेकिन क्रिसमस के दिन उनको एक ऐसा मैसेज आया जिसे पढ़कर वे चौंक गए. इस मैसेज में लिखा गया कि आप सबको फेफड़ों का कैंसर हो गया है और ये बहुत ही कठिन चरण में पहुंच गया है.

दूसरा मैसेज आया जिसमें माफी लिखी
इसके बाद फिर तो हड़कंप मच गया और जबरदस्त अफरातफरी मच गई. यह मैसेज मरीजों को मोबाइल में मिला था. इसके बाद मरीज पूछने लगे कि अब क्या होगा. मरीजों के परिजन आगे की व्यवस्था बनाने लगे तभी कुछ देर बाद दूसरा मैसेज आया जिसमें माफी लिखी हुई थी. इसमें बताया गया कि पहले वाला मैसेज गलती से सबके पास भेज दिया गया है.

क्रिसमस का मैसेज भेजा था लेकिन
अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अस्पताल प्रशासन ने मरीजों को क्रिसमस का मैसेज भेजा था लेकिन गलती से मरीजों को फेफड़ों के कैंसर का मैसेज भेज दिया. हालांकि थोड़ी ही देर बाद अस्पताल प्रशासन को अपनी गलती का अहसास हुआ और सभी मरीजों से माफी मांगी गई. बताया गया कि मैसेज अस्पताल के करीब आठ हजार मरीजों को भेजा गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news