बीवी का बढ़ गया वजन तो पति ने गुस्से में आकर दिया तलाक! आपबीती सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान
Advertisement
trendingNow11331812

बीवी का बढ़ गया वजन तो पति ने गुस्से में आकर दिया तलाक! आपबीती सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

Husband Wife Divorce: मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत जाकिर कॉलोनी निवासी नजमा का कहना है कि पति ने तलाक दे दिया है. महिला ने बताया कि उसका कसूर सिर्फ इतना है कि वह मोटी हो गई हैं. शौहर ने बस इसी बात पर पत्नी को तलाक का नोटिस भेज दिया है.

सांकेतिक तस्वीर

मेरठ में तलाक का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला का कहना है कि उसके मोटी होने पर पति ने उसे तलाक दे दिया. महिला का कहना है कि उसे लगातार ओवरवेट होने का ताना दिया जाता है. मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत जाकिर कॉलोनी निवासी नजमा का कहना है कि पति ने तलाक दे दिया है. महिला ने बताया कि उसका कसूर सिर्फ इतना है कि वह मोटी हो गई हैं. शौहर ने बस इसी बात पर पत्नी को तलाक का नोटिस भेज दिया है. पीड़िता का आरोप है कि पति ने उसे तलाक का नोटिस भेजा है. महिला ने बताया कि नोटिस देखकर उन्होंने अपने पति से बात करने की कोशिश की तो पति ने जवाब दिया कि तुम मोटी हो गई हो और मैं तुम्हें तलाक दे रहा हूं.

पुलिस ने इस मामले में किया हस्तक्षेप

पति की यह बात सुनने के बाद पत्नी थाने पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाने लगी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अगर किसी ने इस तरह से रिश्ता खत्म किया है तो पड़ताल करेंगे. थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी में रहने वाली नजमा ने बताया कि उसकी 8 साल पहले सलमान से शादी हुई थी.

पति ने पत्नी को भेजा तलाक का नोटिस

महिला ने बताया कि उसका एक बेटा भी है.नजमा ने आरोप लगाते हुए कहा कि 1 महीने पहले सलमान ने उसे घर से जाने को कह दिया और फिर तलाक का नोटिस भेज दिया. जब तलाक की वजह जानने की कोशिश की तो पति सलमान ने साफ कहा कि तुम मोटी हो गई हो और मैं तुम्हें तलाक दे रहा हूं.

पुलिस थाने पहुंचकर सुनाई आपबीती

पीड़िता का कहना है कि फोन करके उसने अपने पति से नोटिस के बारे में बात करने की कोशिश की थी, लेकिन उसके पति ने उसके बाद फोन काट दिया था. जिसके बाद नजमा ने कई बार फोन मिलाया लेकिन जसके पति ने फोन नहीं उठाया.नजमा ने रात में ही अपने परिवार के साथ थाना लिसाड़ी गेट पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुना डाली. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news