‘तेरे चक्कर में भारत-पाक मैच भी मिस किया मैंने ‘- गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का ऐलान, मैसेज वायरल
Advertisement
trendingNow11933683

‘तेरे चक्कर में भारत-पाक मैच भी मिस किया मैंने ‘- गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का ऐलान, मैसेज वायरल

Viral Breakup Messages: यह ऑडियो मैसेज खासा वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग लड़के का पक्ष ले रहे हैं तो कुछ लड़की का. 

‘तेरे चक्कर में भारत-पाक मैच भी मिस किया मैंने ‘-  गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का ऐलान, मैसेज वायरल

Social Media Viral news: सोशल मीडिया के दौर में प्राइवेट लाइफ की कई बातें दुनिया के सामने आ जाती हैं या ला दी जाती हैं. अक्सर गर्लफ्रैंड-बॉयफ्रेंड चैट वायरल हो जाती है. इनमें से कई उनके लड़ाई झगड़े से जुड़ी होती हैं. अब एक लड़के का वॉयस मैसेज वायरल हो रहा है. दरअसल एक ट्विटर आईडी @tanishaitaan पर एक लड़की ने अपनी ब्रेस्ट फ्रेंड के ब्रेकअप के दौरान उसके बॉयफ्रेंड का वॉयस मैसेज शेयर किया है. 

'इंडिया-पाक मैच मिस किया' 
इस वॉयस मैसेज में लड़का बोलता है- सुनएक तो तू पहले ही अकड़ू थी, ऊपर से जब से तूने बाल लाल कराए हैं तू और भी हो गई है. तेरे एचएनएम के चक्कर में इंडिया पाकिस्तान का मैच मिस किया था मैंने.'

 

'तुझे रोज मोमो खाने होते हैं'
बॉयफ्रेंड आगे बोलता है, 'सबसे बड़ी बात की तुझे रोज मोमो खाने होते हैं. 633 कैलोरी होती हैं एक प्लेट में , उनको पचाने के लिए जाने कितना बार एब्स मारनी पड़ती हैं मुझे खा-खा के एब्स का भी अब्बा बना पड़ा है. देख बुरा मत मानियो लेकिन तुझे बॉयफ्रेंड नहीं गुलाम चाहिए और ये गुलामी नहीं होगी अब मुझसे सो गुडबॉय.' 

हालांकि लड़के की यह बातें ऑरिजनल नहीं थी बल्कि उसने यह सारी बातें एक अमेजन मिनी टीवी शो के 'Half Love Half Arranged' से कॉपी की थी.  बाद में @tanishaitaan ने इस शो की यह क्लिप शेयर की और बताया कि उसने सबकुछ यहां से कॉपी किया था. 

 

अभी इस मामले में एक और बड़ा ट्विटस्ट आना था. दअसरल इस ट्वीट पर अमेजन ने भी रिएक्ट किया. अमेजन ने शो के डिस्क्रिप्शन में उस खास डायलोग का सही एपिसोड और सही टाइम अपडेट कर दिया है. और इसके स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर पोस्ट किया है.  

.यह ऑडियो मैसेज खासा वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग लड़के का पक्ष ले रहे हैं तो कुछ लड़की का. 

Trending news