पाव भाजी के बदले iPhone? नशे में धुत शख्स ने पैसे के बजाय चोरी का फोन दुकानदार को पकड़ाया
Advertisement
trendingNow12155862

पाव भाजी के बदले iPhone? नशे में धुत शख्स ने पैसे के बजाय चोरी का फोन दुकानदार को पकड़ाया

Trending News: दिल्ली के एक आदमी गोवा घूमने गया था. उनके साथ एक अजीब सी घटना घटी. उनका फोन, वो भी आईफोन, चोरी हो गया. मगर, असल चौंकाने वाली बात ये है कि चोर ने इस चोरी हुए आईफोन का सौदा किस चीज से किया - एक प्लेट पाव भाजी से.

 

पाव भाजी के बदले iPhone? नशे में धुत शख्स ने पैसे के बजाय चोरी का फोन दुकानदार को पकड़ाया

Pav Bhaji vs iPhone: भारत में ज्यादातर लोग गोवा जाने का प्लान बनाते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही लोग वहां जाकर पार्टी कर पाते हैं. जो लोग पार्टी करने जाते हैं वहां पर कई तरह के मौज-मस्ती का आनंद लेते हैं. हालांकि, गोवा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जाकर लोग हक्के-बक्के रह गए.दिल्ली के एक आदमी गोवा घूमने गया था. उनके साथ एक अजीब सी घटना घटी. उनका फोन, वो भी आईफोन, चोरी हो गया. मगर, असल चौंकाने वाली बात ये है कि चोर ने इस चोरी हुए आईफोन का सौदा किस चीज से किया - एक प्लेट पाव भाजी से.

पाव भाजी के बदले iPhone

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. करीब 60,000 रुपये से 1.5 लाख रुपये तक कीमत वाले आईफोन को सिर्फ 50 से 500 रुपये वाले पाव भाजी से एक्सचेंज कर दिया गया. सोशल मीडिया पर अपने इस बुरे अनुभव को शेयर करते हुए यूजर @KartikeyaRai11 ने बताया कि कैसे उनकी गोवा ट्रिप एक मजेदार और चौंकाने वाले सिचुएशन में बदल गई. उनके एक दोस्त ने उनकी परेशानी सोशल मीडिया पर बता दी. उनके अपने शब्दों में, "गोवा में एक शराब के नशे में धुत आदमी ने मेरा फोन चुरा लिया (मैं भी उतना ही नशे में था). फिर उस शख्स को बहुत भूख लगी और वो किसी छोटी दुकान पर भाजी पाव खाने गया लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे, तो उसने अपना लाल रंग का आईफोन निकाला और उसे भाजी पाव के बदले देने की कोशिश की."

पोस्ट देखकर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

ये कहानी आपको हंसाए या रुलाए, ये आप पर निर्भर करता है, लेकिन एक बात पक्की है - इंटरनेट इस कहानी को सुनकर हंसते-हंसते लोटपोट हो गया. एक ने हंसते हुए लिखा, "अरे, ये तो नाती-पोतों को सुनाने वाली कहानी है!" दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा, "लगता है पाव भाजी बहुत ही लज़ीज़ रही होगी." तीसरे ने लिखा, "वाह, कमाल की कहानी है!" वाकई, ये कौन सोच सकता था कि इतना कीमती फोन, जिसे लेने के लिए लोग किस्तें भरते हैं और पैसे का इंतजाम करते हैं, इस 'अनोखे' आदमी के लिए एक सिंपल से स्ट्रीट फूड से भी कम कीमती हो जाएगा?

Trending news