Jija Saali Chat: जीजा अपनी साली को भेजता था गलत मैसेज और फोटो, उसके पति के हाथ लगा फोन तो इस बड़े राज से उठ गया पर्दा
Advertisement
trendingNow11212708

Jija Saali Chat: जीजा अपनी साली को भेजता था गलत मैसेज और फोटो, उसके पति के हाथ लगा फोन तो इस बड़े राज से उठ गया पर्दा

Trending News: मधुबनी का रहने वाला एक युवक अपनी साली को उसकी शादी हो जाने के बाद भी अपने दिल और दिमाग से निकाल नहीं पाया. वह हर रोज उसे मैसेज भेजा करता था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajab Gajab: हमारे समाज में देवर-भाभी (Devar Bhabhi Relation) और जीजा-साली (Jija Saali Relation) का रिश्ता सारे रिश्तों से अलग होता है क्योंकि इन दो रिश्तों में मजाक करने का रिश्ता होता हैं लेकिन कई बार ऐसा होता है की कुछ इन रिश्तों में मजाक करने की हद पार करने की गलती कर देते हैं. जिससे रिश्ते में कई बार कड़वाहट भी पैदा हो जाती है. कुछ ऐसा ही मामला मधुबनी में सामने आया है.

जीजा ने कर दी हद पार

मधुबनी का रहने वाला एक युवक अपनी साली को उसकी शादी हो जाने के बाद भी अपने दिल और दिमाग से निकाल नहीं पाया. वह हर रोज उसे मैसेज भेजा करता था. जिसे उसकी साली हमेशा डिलीट कर देती थी. लेकिन बीते तीन जून को वह जीजा के भेजे हुए मैसेज को डिलीट करना भूल गई. इसी बीच उसके पति ने मोबाइल पर आए मैसेज को पढ़ लिया. मैसेज पढ़ने के बाद साली के पति का बहुत गुस्सा आया.

मैसेज करने वाले साढू को दी धमकी

साली का गुस्साया पति दवा की दुकान करने वाले अपने साढू के पास गया. वह अपने साथ करीब आधा दर्जन लोगों को भी लेकर गया था. साढू के दुकान पर पहुंचकर उसने उसकी जमकर खबर ली. जिसके बाद से वह बिल्कुल गायब हो गया है. मैसेज भेजने वाले युवक की पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस में करके न्याय की मांग की है.

विवाहिता ने पुलिस में की शिकायत

मधुबनी के साहरघाट थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली विवाहित युवती ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि वह अपने पति के साथ थाना क्षेत्र के गुड्डी गाछी मुहल्ले में रहते हैं. वहीं उनकी दवा की दुकान भी है. उसने आगे बताया कि उसके पति ने उसकी छोटी बहन को शादी हो जाने के बाद भी उसके मोबाइल पर गलत मैसेज और फोटो भेजने का सिलसिला जारी रखा. जिससे उसकी बहन बहुत परेशान होती थी. जिसके बाद विवाहिता अपने पति को मना भी करती थी, लेकिन वह उसकी एक भी नहीं सुनता था और इस बात की जानकारी छोटी बहन के पति को हो गई.

लापता हुआ जीजा

बीते तीन जून की शाम को करीब आधा दर्जन लोगों के साथ अपने साढू से मारपीट करने के बाद से छोटी बहन का पति लापता है. जिस कारण उसे आशंका है कि उसके पति के साथ कोई दुर्घटना हो गई है. पुलिस विवाहिता की शिकायत पर मामले पर छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दिखाई ऐसी चालाकी, दूल्हे की बंद की आंखें और पूरे परिवार के सामने किया कुछ ऐसा

यही भी पढ़ें- Viral Video: परफेक्ट प्री वेडिंग शूट के लिए लड़के को करना पड़ा कुछ ऐसा, पीछे से उठाई लड़की की ड्रेस और फिर...

Trending news