Viral Video: शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दिखाई ऐसी चालाकी, दूल्हे की बंद की आंखें और पूरे परिवार के सामने किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow11208669

Viral Video: शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दिखाई ऐसी चालाकी, दूल्हे की बंद की आंखें और पूरे परिवार के सामने किया कुछ ऐसा

Trending Video: कई बार हमने सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो देखी है जहां पर दूल्हा-दुल्हन मस्ती करते हुए नजर आते हैं. ऐसी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती नजर आ रही है. जिसमें दुल्हन की मस्ती देखकर लोग भी मुस्कुरा रहे हैं.

Viral Video: शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दिखाई ऐसी चालाकी, दूल्हे की बंद की आंखें और पूरे परिवार के सामने किया कुछ ऐसा

Wedding Fun: शादी का सीजन चल ही रहा है. लोग भी अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो को साझा करते रहते हैं. साथ ही साथ इन तस्वीरों और वीडियो में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. कई बार तो ऐसी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है जो बेहद ही मनोरंजक होती है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कोई ऐसी वीडियो वायरल होती है जो बहुत ही इमोशनल नजर आती है.

अंगूठी ढूंढते नजर आए दूल्हा-दुल्हन 

एक ऐसा ही हंसी मजाक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है. यह शादी के बाद का वीडियो है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन अंगूठी ढूंढने की रस्म कर रहे हैं. जिस बीच दुल्हन दूल्हे की आंखों पर हाथ रख देती है. उसका यह शरारत भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

दुल्हन ने की दूल्हे की आंखें बंद

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दुल्हन बहुत ही खुश दिख रही है. साथ ही साथ मजाक ही मजाक में अपने दूल्हे की आंखों पर हाथ रख देती है. साथ ही अचानक से उसकी सास बर्तन में अंगूठी डाल देती है. जिसके बाद अचानक से ही वह दोनों अंगूठी ढूंढने लग जाते हैं और दुल्हन के हाथ में अंगूठी लग जाती है.

वीडियो हो रहा तेजी से वायरल 

इस वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन दूल्हे का ध्यान अंगूठी पर से हटाने की कोशिश करती है जिससे कि वह जीत जाए. लेकिन इस वीडियो में कुछ भी जीत और हार जैसा नहीं था बल्कि सब मजाक में था. साथ ही साथ शादी में हंसी मजाक तो चलता ही रहता है. इसीलिए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है.

64 हजार से भी ज्यादा आए व्यूज 

सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो पर खूब सारे कमेंट किए जा रहे हैं. साथ ही इस वीडियो पर अब तक 64 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है. इस वीडियो पर लोग अपनी टिप्पणियां दे रहे हैं. एक यूजर तो लिखता है कि  "cute". वहीं दूसरी तरफ एक और यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि "इस वीडियो को शेयर करने के लिए आपका धन्यवाद."

यह भी पढ़ें- Viral News: दिल्ली के रेस्टोरेंट से आई कॉफी में निकला चिकन का टुकड़ा, उठाई आवाज तो छुपाने लगे अपनी गलती

यह भी पढ़ें- मालकिन पकाने जा रही थी मछली, कुत्ते को आई दया तो ऐसे की न मारने की अपील; देखें फिर क्या हुआ

Trending news