King Cobra: तिरपाल के नीचे छुपा बैठा था जहरीला कोबरा, लड़की ने दिखाई होशियारी और डंडा हाथ में लेकर किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow11415489

King Cobra: तिरपाल के नीचे छुपा बैठा था जहरीला कोबरा, लड़की ने दिखाई होशियारी और डंडा हाथ में लेकर किया कुछ ऐसा

King Cobra Snake: सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े कई हैरान करने वाले वीडियो वायरल है. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप कहां-कहां घुस जाते हैं और फिर इन सांप को पकड़ने के लिए कितनी मशक्कत की जाती है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सांप

Snake Video: सांप काफी जहरीला जानवर होता है. सांप के जहर से बच पाना काफी मुश्किल है. वहीं कई बार देखने को मिला है कि सांप लोगों के घरों में भी पहुंच जाता है, जिसके कारण लोगों को काफी पेरशानी भी उठानी पड़ती है. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक काफी हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर में काफी बड़ा और जहरीला किंग कोबरा मिल जाता है, जिसके बाद लोगों के रौंगटे खड़े हो जाता है.

तिरपाल के नीचे कोबरा

दरअसल, यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तिरपाल के नीचे काफी बड़ी किंग कोबरा (King Cobra) मिल जाता है. यह किंग कोबरा देखने में ही काफी खतरनाक लगता है. किंग कोबरा इस तरह से अपना फन फैलाता है, जिसे देखकर कोई भी डर डाए. हालांकि वहां खड़े कुछ लोग इस किंग कोबरा को पकड़ने में काफी मशक्कत करने लगते हैं.

कोबरा को पकड़ने की कोशिश

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का किंग कोबरा की पूंछ को पकड़ने की बार-बार कोशिश करता है. हालांकि कोबरा इधर-उधर रेंगता रहता है और लड़के के हाथ से भी कई बार छूट जाता है. वहीं लड़का कोबरा को पकड़ने के लिए उसके पीछे लगा रहता है और उसे कहीं जाने नहीं देता है.

ऐसे पकड़ा कोबरा

वहीं उसके बगल में एक लड़की भी खड़ी रहती है. लड़की भी कोबरा को पकड़ने के लिए मेहनत करती है और अपने हाथ में एक डंडा लिए रखती है. लड़की उस डंडे से सांप को पकड़ने की कोशिश करती है. वहीं लड़की के हाथ में एक बैग भी होता है. आखिर में उस बैग से ही कोबरा को पकड़ लिया जाता है.

यहां देखें पूरा वीडियो-

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news