सूर्य नमस्कार करने लगा तेंदुआ! LIVE कैमरे में ना हुआ होता कैप्चर तो आप भी नहीं करते यकीन
Advertisement
trendingNow11629747

सूर्य नमस्कार करने लगा तेंदुआ! LIVE कैमरे में ना हुआ होता कैप्चर तो आप भी नहीं करते यकीन

Leopard Surya Namaskaar Video: शरीर को तंदरुस्त रखने के लिए लोग रोजाना योग करते हैं और सभी योगों में एक योग बेहद ही पॉपुलर है वह है सूर्य नमस्कार. इस योग से शरीर के सारे बॉडी पार्ट में फुर्ती आ जाती है और आप हमेशा एक्टिव रहते हैं.

 

सूर्य नमस्कार करने लगा तेंदुआ! LIVE कैमरे में ना हुआ होता कैप्चर तो आप भी नहीं करते यकीन

Leopard Surya Namaskaar: शरीर को तंदरुस्त रखने के लिए लोग रोजाना योग करते हैं और सभी योगों में एक योग बेहद ही पॉपुलर है वह है सूर्य नमस्कार. इस योग से शरीर के सारे बॉडी पार्ट में फुर्ती आ जाती है और आप हमेशा एक्टिव रहते हैं. भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ अद्भुत वाइल्डलाइफ वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक खूबसूरत तेंदुए का एक और दिलकश वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में ऐसा लग रहा है जैसे तेंदुआ सूर्य नमस्कार (Surya Namaskar Yoga) योग कर रहा है.

तेंदुआ ने किया सूर्य नमस्कार

वायरल क्लिप में, वाइल्ड कैट तेंदुआ अपनी झपकी से जागने के बाद सुबह की नियमित दिनचर्या करता हुई दिखाई देता है. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि तेंदुआ लोकप्रिय योग मुद्रा सूर्य नमस्कार कर रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “तेंदुआ द्वारा सूर्य नमस्कार.” सुशांत नंदा ने सोमवार को क्लिप शेयर की और तब से इसे 124,000 से अधिक बार देखा गया और 2,500 से अधिक पसंद किया गया. क्लिप देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स बहुत खुश हुए और कमेंट बॉक्स में अपनी राय व्यक्त की.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने मजाक में लिखा, "इन्हें ये योगासन कौन सिखाता है? कोई योग शिक्षक नहीं, कोई यूट्यूब नहीं, कोई किताब नहीं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "फिटनेट फ्रीकी तेंदुआ." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "फिटनेस का रहस्य". जबकि चौथे ने कहा, "वाह! वास्तव में यह सूर्य नमस्कार है". एक ने तो यहां तक लिखा, "मेरे कुत्ते भी शाम को ऐसा ही करते हैं. यह सूर्य नमस्कार नहीं है, यह शिकार के लिए बाहर जाने में आलस कर रहा है."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news