close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब अचानक सड़क पर आ गए इतने शेर, थम गई राह चलते लोगों की सांसें

यहां किसी भी वाहन चालक ने हिम्मत नहीं जुटा पाई कि वह जंगल के राजा के आराम में दखल देते हुए आगे बढ़ सके.

VIDEO: जब अचानक सड़क पर आ गए इतने शेर, थम गई राह चलते लोगों की सांसें
शेरों के झुंड का सड़क पर चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेरों का झुंड सड़क पर चलता हुआ दिख रहा है. दावा किया जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के क्रुगर नेशनल पार्क का यह पूरा मामला है जहां बारिश की बूंदों का लुफ्त उठाने के लिए शेर अपनी मांद से निकलकर सड़कों पर आ गए.

एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि हल्की बारिश के बीच करीब चार शेर सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं. जंगल के राजा को देखते ही वाहन चालक सहम गए और उनकी कारों के पहिए थम गए. किसी कार सवार शख्स ने ही इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. आप भी देखिए वीडियो...

Lions Of Kruger Park And Sabi Sand फेसबुक पेज पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. ढाई लाख से ज्यादा  यूजर्स इसे देख चुके हैं और 40 हजार से अधिक बार वीडियो शेयर किया गया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि राजा बहुत सुंदर होते हैं इसलिए उनको राजा कहा जाता है.

इससे पहले ही क्रुगर नेशनल पार्क के शेरों को वीडियो वायरल हुआ था जिसमें काफी बड़ी संख्या में शेर और शावक बीच सड़क पर आराम फरमा रहे थे. जंगल के राजाओं के झुंड को देखकर सड़क के दोनों तरफ के वाहन वापस लौट गए. खास बात यह है कि यहां किसी भी वाहन चालक ने हिम्मत नहीं जुटा पाई कि वह जंगल के राजा के आराम में दखल देते हुए आगे बढ़ सके. आप भी देखिए वीडियो...

इसको लेकर एक यूजर ने लिखा कि जिसने यह वीडियो रिकॉर्ड किया है, उसके लिए यह बहुत आश्चर्यजनक होगा. लेकिन उसकी जगह अगर मैं होता तो शायद डर के मारे अपना पैंट गीला कर देता.