Laptop Junk: लैपटॉप पर धूल देख छोटे बच्चे को आया आइडिया, साबुन और पानी से धो दिया!
Advertisement
trendingNow11413198

Laptop Junk: लैपटॉप पर धूल देख छोटे बच्चे को आया आइडिया, साबुन और पानी से धो दिया!

Viral Video: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इस बच्चे की हरकत पर हंसते हुए नजर आए. उधर यह एप्पल का महंगा लैपटॉप था और उसके पिताजी शायद काफी नाराज होंगे. 

Laptop Junk: लैपटॉप पर धूल देख छोटे बच्चे को आया आइडिया, साबुन और पानी से धो दिया!

Child Washes Laptop with Soap Water: छोटे बच्चों की मस्तियां कई बार सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन जाती हैं. पिछले दिनों जहां एक बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था जब वह लिपस्टिक से कार की बॉडी को ही रंगने लगा था. और अब इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक बच्चा महंगे लैपटॉप को साबुन और पानी से धुल रहा है. यह तब हुआ जब लैपटॉप काफी गंदा दिख रहा था.

यह प्लान काफी महंगा पड़ गया 
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो चीन के किसी शहर का है. एक छोटे बच्चे को अपने पिता के लैपटॉप पर कूड़ा और कुछ गंदगी दिखाई दी. इसके बाद उसने प्लान बनाया कि इसे कैसे साफ किया जाए. लेकिन यह प्लान काफी महंगा पड़ गया क्योंकि यह एप्पल का लैपटॉप था.

पूरे लैपटॉप की सफाई कर दी!
बच्चे ने पहले एक प्लास्टिक के टब में पानी भर लिया और फिर साबुन के झाग को मिलाया और पूरे लैपटॉप की सफाई कर दी. इतना ही नहीं सफाई के बाद लैपटॉप को पानी से उसने फिर साफ़ किया. बच्चा शायद यही सोच रहा होगा कि अपनी अच्छी आदत और सफाई की आदत से वह अपने पिता को खुश कर देगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वायरल वीडियो में बच्चे बड़ी ही इत्मीनान से यह सफाई करता नजर नहीं आ रहा है. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो भी बनाया हुआ है. अब पता नहीं यह वीडियो खुशी में बनाया गया या फिर गुस्से में बनाया गया लेकिन यह वीडियो वायरल जरूर हो रहा है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news