बाइक पर Vlogging करने वाले यूट्यूबर की हुई मिट्टी-पलीद, नाले में गिरने का LIVE फुटेज वायरल
Advertisement
trendingNow11797860

बाइक पर Vlogging करने वाले यूट्यूबर की हुई मिट्टी-पलीद, नाले में गिरने का LIVE फुटेज वायरल

Vlogger Live Footage Video: कुछ व्लॉगर्स इंटरनेट यूजर्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए और ज्यादा प्रयास करते हैं. यहां तक कि कुछ व्लॉगर्स तो खतरनाक परिणामों के बारे में भी नहीं सोचते और व्यूज के लिए अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं.

 

बाइक पर Vlogging करने वाले यूट्यूबर की हुई मिट्टी-पलीद, नाले में गिरने का LIVE फुटेज वायरल

Vlogging LIVE footage: सोशल मीडिया पर व्लॉगिंग काफी पॉपुलर हो चुका है, क्योंकि लोग रिकॉर्डिंग वीडियो के बजाय लाइव देखना बेहद ही पसंद करते हैं. जल्द पॉपुलैरिटी हासिल करने का यह बेहद ही शानदार तरीका है. व्लॉगर्स दर्शकों तक पहुंचने और नए विजिटर्स को अपने चैनल पर लाने के लिए अक्सर शॉर्ट वीडियो पोस्ट करते हैं. मनोरंजक वीडियो और बढ़िया जानकारी वाले कंटेंट बेहद ही आकर्षक होती है और उसे अच्छे व्यू मिलते हैं. हालांकि, कुछ व्लॉगर्स इंटरनेट यूजर्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए और ज्यादा प्रयास करते हैं. यहां तक कि कुछ व्लॉगर्स तो खतरनाक परिणामों के बारे में भी नहीं सोचते और व्यूज के लिए अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं.

गाड़ी चलाते समय लाइव व्लॉगिंग में बुरा फंसा शख्स

आजकल गाड़ी चलाते समय लाइव व्लॉगिंग काफी आम हो गया है. यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जो गाड़ी चलाते समय व्लॉगिंग के विनाशकारी परिणाम को दर्शाता है. वीडियो में एक युवक को व्लॉगिंग करते हुए बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है. युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कोई उसका इंतजार कर रहा है और उसे पहले ही काफी देर हो चुकी है जिसके लिए वह अपनी बाइक से भाग रहा है. युवक अपनी बाइक सड़कों पर चलाता है और नहर के किनारे एक मिट्टी वाली संकरी रोड पर पहुंचता है. अचानक दूसरी सड़क से एक स्कूटर हॉर्न बजाता हुआ व्लॉगर के सामने आ जाता है. 

 

 

कंट्रोल खोते ही नाले में जाकर गिरा व्लॉगर

जैसे ही दूसरी बाइक व्लॉगर के करीब आती है, वह अपना कंट्रोल खो देता है और सड़क से फिसल जाता है. वह अपनी बाइक के साथ सड़क से लुढ़क कर नीचे नहर में गिर जाता है. शख्स के हेलमेट में लगे कैमरे में देखा जा सकता है कि बाइक पानी में डूब रहा होता है और साथ ही वह शख्स भी पानी के अंदर गिर जाता है. वह अपना सिर ऊपर की ओर उठाता है और बाहर निकलने का प्रयास करता है. फिलहाल वीडियो मजेदार लग रहा है, लेकिन व्लॉगर के लिए यह और भी खतरनाक हो सकता था. स्वाटकैट द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे बड़े पैमाने पर देखा गया. नेटिजन्स ने भी अपने रिएक्शन कमेंट बॉक्स में दिए.

Trending news